चौकी के पास एटीएम से बैटरी व यूपीएस चोरी

बदमाशों ने बाजार चौकी के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से बैटरी व यूपीएस चोरी कर लिया। गश्त करती पुलिस को देख चोर सामान छोड़कर भाग गए। घेराबंदी कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 06:39 PM (IST)
चौकी के पास एटीएम से बैटरी व यूपीएस चोरी
चौकी के पास एटीएम से बैटरी व यूपीएस चोरी

बागपत, जेएनएन। बदमाशों ने बाजार चौकी के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से बैटरी व यूपीएस चोरी कर लिया। गश्त करती पुलिस को देख चोर सामान छोड़कर भाग गए। घेराबंदी कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

बुधवार रात दो बाइक सवार चोरों ने बाजार पुलिस चौकी से महज 100 कदम की दूरी पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। यहां से दो चोरों ने मशीन को चलाने वाले दो बैटरी व यूपीएस को आधा घंटा में चोरी किया। सामान को बाइक पर रखते वक्त इत्तेफाक से गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां दोनों सामान को छोड़कर बाइक दौड़ाने लगे। पहले पुलिस ने एटीएम के बाहर सामान देखा और फिर चोरों की घेराबंदी की। पुलिस ने दोनों को पाठशाला मार्ग पर गंदे नाले के पास पकड़ लिया। पकड़े गए चोर दिल्ली के जोहरीपुर निवासी हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ में लगी है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रिश्तेदार बनकर युवक के खाते से उड़ाए 1.7 लाख रुपये

बागपत : ग्राम रंछाड़ निवासी अनुज तोमर ने बताया कि गत 29 जून को उनके मोबाइल एक काल आई। कालर ने खुद को रिश्तेदार बताते हुए बैंक एकाउंट में रुपये भेजने की बात कही। विश्वास करके अपना फोन-पे नंबर बता दिया। बाद में मोबाइल पर ओटीपी नंबर आया और बैंक खाते से 1,07,685 रुपये कट गए। जानकारी की तो पता चला कि कालर उनका रिश्तेदार नहीं था, बल्कि फ्राड था। पीड़ित ने गुरुवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर एसपी से शिकायत की। उधर एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी