बासौली कांड में 25 हजार का इनामी दबोच भेजा जेल

पुलिस ने बासौली गांव में हुए तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपित को बासौली नहर से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:28 PM (IST)
बासौली कांड में 25 हजार का इनामी दबोच भेजा जेल
बासौली कांड में 25 हजार का इनामी दबोच भेजा जेल

बागपत, जेएनएन। पुलिस ने बासौली गांव में हुए तिहरे हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपित को बासौली नहर से गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर रवेंद्र यादव ने बताया कि पिछले साल एक जून को बासौली गांव में भाजपा नेता पदम कश्यप के बेटे शेखर की हत्या कर दी गई थी, जिसमें दो हमलावर रचित निवासी सूप व सचिन निवासी दोघट मारे गए थे। पदम ने नौ लोगों को नामजद व 22 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र निवासी दोघट ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने शेखर पक्ष के आठ आरोपितों को जेल भेज दिया था। दोनों हमलावरों के नामजद सात आरोपितों ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था। शनिवार को पुलिस ने नितिन उर्फ कल्लू पुत्र राजकुमार निवासी बासौली को पूर्वा यमुना नहर से गिरफ्तार किया है। आरोपित पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया।

- -

लूट के मामले में पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा

चांदीनगर : शुक्रवार की रात्रि सांकलपुट्ठी निवासी नाजिम पुत्र जाकिर छोटे भाई कासिम के साथ पाबला खरीदी भैंस के 40 हजार रुपये देने जा रहा था। खट्टा प्रह्लादपुर गांव के बाहर निकलते तो पीछे से आ रही कार ने साइड मार दी। विरोध करने पर आरोपितों ने नाजिम के साथ जमकर मारपीट की। शोर मचाने पर ग्रामीणों को आता देखकर आरोपितों ने तमंचे के बल पर नाजिम से 40 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हुए। जाते हुए कासिम ने आरोपितों की कार की नंबर प्लेट का फोटो खींच लिया। पीड़ित की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की परंतु पता नहीं लग सका। पीड़ित ने संबंध में थाने पर तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। एसओ मुनेशपाल का कहना है कि मामला लूट का नहीं बल्कि मारपीट का है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी युगल का नहीं लगा सुराग

खेकड़ा : कोतवाली के एक गांव से एक ही संप्रदाय के युवक-युवती दो दिन पहले कहीं चले गए थे। स्वजन ने पुलिस से शिकायत कर उनकी बरामदगी की गुहार लगाई। पुलिस ने युगल की बरामदगी के लिए शनिवार को दिल्ली में कई संभावित स्थान पर दबिश दी, परंतु घंटों खाक छानने के बाद भी दोनों का सुराग नहीं लग सका। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि जल्द युगल को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी