जहर खाने वाले दंपती के स्वजन ने लगाया मकान बिकाऊका बैनर

मुकदमे से आहत होकर पत्नी संग आरोपित कोचिग सेंटर संचालक के जहर खाने का मामला तूल पकड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:30 PM (IST)
जहर खाने वाले दंपती के स्वजन ने लगाया मकान बिकाऊका बैनर
जहर खाने वाले दंपती के स्वजन ने लगाया मकान बिकाऊका बैनर

बागपत, जेएनएन। मुकदमे से आहत होकर पत्नी संग आरोपित कोचिग सेंटर संचालक के जहर खाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कोचिग सेंटर संचालक के स्वजन ने मकान बिकाऊ का बैनर लगा दिया है। इतना ही नहीं न्याय न मिलने पर प्रदेश से पलायन की चेतावनी दी है। दंपती अभी अस्पताल में उपचाराधीन हैं। उनका कहना है कि वे निर्दोष हैं।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिग सेंटर संचालक युवक पर पड़ोस के अनुसूचित जाति की 13 वर्षीय किशोरी से गत 28 जुलाई को छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसी से आहत होकर आरोपित युवक ने अपनी पत्नी के साथ बुधवार दोपहर जहर खा लिया था। उनका मेरठ के मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक ने गत 18 अगस्त को भी जहरीला पदार्थ खा लिया था। तब उपचार के बाद युवक की हालत में सुधार हो गया था। अब दंपती के जहर खाने से आहत स्वजन ने अपने मकान पर बैनर लगा दिया है। जिस पर लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार में न्याय न मिलने के कारण घर बेचने को मजबूर हैं। यह घर बिकाऊ है। इंसाफ न मिलने के कारण बच्चों ने जहर खा लिया हैं और उनकी हालत नाजुक बनी है। वह किसी और प्रदेश में शरण लेंगे।

--

एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग

आरोपित युवक के स्वजन ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी नीरज कुमार जादौन ने आश्वासन दिया कि जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी