बागपत बना कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का विजेता

बागपत: एसपीसी डिग्री कालेज के मैदान पर चल रही कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता रविवार को समापन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 11:49 PM (IST)
बागपत बना कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का विजेता
बागपत बना कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता का विजेता

बागपत: एसपीसी डिग्री कालेज के मैदान पर चल रही कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता रविवार को समापन हो गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि भाजयुमो की राष्ट्रीय प्रवक्ता चारु प्रज्ञा ने विजयी टीम बागपत शहर को कमल चिह्न भेंट कर सम्मानित किया।

उत्तर प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने और युवाओं को खेलो के प्रति जागरूक करने को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। इस कारण बागपत के सम्राट पृथ्वीराज चौहान डिग्री कॉलेज के मैदान पर दो दिवसीय कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसमें जिले की 8 टीमों ने प्रतिभाग किया। फाइनल में बागपत शहर की टीम और बड़ौत देहात की टीम के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। बड़ौत देहात टीम ने कप्तान संजीव कुमार उर्फ बिट्टू के नेतृत्व में 10 ओवर में ऑल आउट होकर 53 रन बनाए। वहीं बागपत शहर की टीम ने कप्तान सुधारस चौहान के नेतृत्व में खेलते हुए 4 ओवर में 3 विकेट खोकर शानदार जीत हासिल की। मैन ऑफ दा मैच संजय चौहान उर्फ काला और मैन ऑफ दा सीरीज शंभु शर्मा को चुना गया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय, बड़ौत विधायक केपी मलिक, युवा जिलाध्यक्ष अनिल तोमर, अनिल चौहान, अमित चौहान, सुनील चौहान आदि मौजूद रहे।

युवाओं को दिखाई

जाएगी उरी फिल्म

भाजयुमो की राष्ट्रीय प्रवक्ता चारु प्रज्ञा ने प्रेसवार्ता में कहा कि युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए मोर्चा 17 कार्यक्रम चला रहा है। इसी के तहत युवाओं में देशभक्ति का जज्बा भरने के लिए उरी फिल्म दिखाई जा रही है। देश में मोदी अगेन कैंपेन चलाया जा रहा है। देश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनेंगे। रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की पत्नी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी