शादी की तैयारियों की बीच सिलेंडर में आग लगी, बरामदे की छत गिरी

ककड़ीपुर गांव में शादी से एक दिन पहले वधू पक्ष के घर शादी का सामान बनाने के लिए भट्ठी चढ़ी हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 11:51 PM (IST)
शादी की तैयारियों की बीच सिलेंडर में आग लगी, बरामदे की छत गिरी
शादी की तैयारियों की बीच सिलेंडर में आग लगी, बरामदे की छत गिरी

बागपत, जेएनएन। ककड़ीपुर गांव में शादी से एक दिन पहले वधू पक्ष के घर शादी का सामान बनाने के लिए भट्ठी चढ़ी हुई थी। इसी दौरान सिलेंडर के लीकेज से आग लग गई, जिसके बाद हलवाई और दूसरे लोग कमरे से बाहर की ओर भागे। इस दौरान मकान की छत गिर गई। दहेज का कुछ सामान भी जल गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। ग्रामीणों ने साहस करते हुए आग को बुझा दिया।

ककड़ीपुर गांव में अनिल की पुत्री की 21 मई को खरड़ गांव, मुजफ्फरनगर से बारात आनी थी। विवाह समारोह की घर में तैयारियां चल रही थी। बुधवार की सुबह भट्टी चढ़ाई गई थी। घर के एक कमरे में हलवाई ने जैसे ही सामान बनाना शुरू किया, तो अचानक सिलेंडर लीकेज हो गया और आग लग गई। वहां मौजूद हलवाई समेत दूसरे लोग बाहर की ओर भागे। आग से छत की कई कड़ियां भी जल गई। इसी दौरान साहस करते हुए मोहल्ले के ही ओमपाल व अंशुल ने लोहे का सरिया मोड़कर वहां रखे तीन सिलेंडर को बाहर निकाल लिया। उसके बाद जलते सिलेंडर को बाहर निकाला और ग्रामीणों की मदद से बालू आदि से आग को बुझा दिया। आग लगने से कमरे की आधी छत गिर गई और शादी में दहेज को रखे कई गद्दे आदि सामान जल गया।

ग्रामीणों का आरोप है कि फायर बिग्रेड स्टेशन पर हादसे की सूचना दी गई, लेकिन फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं पहुंची। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि सिलेंडर लीकेज होने से आग लग गई थी, ग्रामीणों ने आग को बुझा दिया है।

chat bot
आपका साथी