युवती की गोली मारकर हत्या

कासिमपुर खेड़ी गांव में एक युवक ने साथी के साथ घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:23 AM (IST)
युवती की गोली मारकर हत्या
युवती की गोली मारकर हत्या

बागपत, जेएनएन। कासिमपुर खेड़ी गांव में एक युवक ने साथी के साथ घर में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कासिमपुर खेड़ी गांव निवासी कपिल ने बताया कि मंगलवार शाम चार बजे उसकी 22 वर्षीय बहन अर्चना उर्फ बेबी घर में कमरे में सो रही थी। उसकी दूसरी बहन सीमा और मा सुमन देवी बरामदे में लेटी हुई थीं। इसी दौरान गांव का विनय अपने साथी के साथ बाइक पर उनके घर पहुंचा और घर में घुसकर अर्चना के सिर में तमंचे से गोली मार दी। अर्चना की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित अपने साथी के साथ फरार हो गया। कपिल ने बताया कि विनय उसकी बहन से जबरन बात करना चाहता था, जबकि अर्चना उससे बात नहीं करना चाहती थी। स्वजन ने बताया कि आरोपित ने एक माह पहले भी परिवार के सदस्यों पर हमला किया था। बाद में गांव के लोगों ने समझौता करा दिया था। एसपी अभिषेक सिंह, एएसपी मनीष कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि आरोपित विनय पुत्र भूपेद्र को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी से छेड़छाड़ का आरोपित युवक गिरफ्तार

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसेन्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

गांव की 15 वर्षीय किशोरी दो मई की सुबह अपने मकान में सोई हुई थी। गांव के ही एक युवक ने मकान में घुसकर किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। उसके चिल्लाने पर आरोपित युवक भाग गया था। गांव के कुछ लोगों ने किशोरी के स्वजन को लोकलाज का हवाला दिया तथा आरोपित युवक के पक्ष के लोगों ने भी पुलिस कार्रवाई न करने का दबाव बनाया। पीड़िता किशोरी के दादा ने कोतवाली में आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी सतेंद्र सिंह सिद्धू का कहना है कि मंगलवार को आरोपित युवक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी