व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

शहर में कपड़ा व्यापारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के तीन शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:41 AM (IST)
व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार
व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगने वाले तीन गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। शहर में कपड़ा व्यापारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जिला कारागार भेज दिया है। तीनों के पास से तीन चाकू बरामद किए हैं। इस मामले में तीन आरोपित अभी भी फरार हैं। रंगदारी शातिर अपराधी धर्मेंद्र के नाम से मांगी गई थी।

कोतवाल अजय कुमार शर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर शहर में डाक बंगला के सामने से रोहित पुत्र कृष्णपाल निवासी मंसूरपुर, थाना चांदीनगर, बिहारी उर्फ आकाश पुत्र कमल किशोर निवासी अग्रवाल मंडी टटीरी, बागपत व प्रहलाद पुत्र बृजपाल बड़ौली, कोतवाली बड़ौत को गिरफ्तार कर तीनों के पास से तीन चाकू बरामद किए गए हैं।

कोतवाल ने बताया कि तीनों शातिर बदमाश हैं। तीनों ने अपने तीन साथियों के साथ शहर में एक व्यापारी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी शातिर बदमाश धर्मेंद्र के नाम से मांगी गई थी। सोनू पुत्र धर्मपाल, मोनू पुत्र धर्मपाल व सन्नी पुत्र राजेंद्र निवासी बड़ौली, बड़ौत फरार चल रहे हैं।

----

दो बार मांगी थी रंगदारी

कमल जैन पुत्र सतीश चंद जैन निवासी इमली वाली गली गांधी रोड़ ने मुकदमा दर्ज कराया कि वह दिल्ली चांदनी चौक में रोजाना दुकान पर आना जाना करते हैं। तीन अप्रैल को उसके पिता के मोबाइल पर शाम लगभग साढ़े छह बजे काल आई। कॉलर ने कहा कि वह धर्मेंद्र के यहां से बोल रहा है। पैसे चाहिए, अन्यथा ठीक नहीं होगा। छह अप्रैल को रात लगभग 12 बजे दोबारा काल आई। कॉलर ने कहा कि 20 लाख रुपए चाहिए। इनमें से 10 लाख रुपए उसे व 10 लाख रुपए उसके पार्टनर चिटू गुप्ता को देने हैं। दोनों बार एक ही नंबर से काल आई थी।

chat bot
आपका साथी