सांसद ने दुड़भा में देखी बस अड्डे की जमीन

भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने रविवार को दुड़भा गांव में बागपत शहर के लिए बनने वाले रोडवेज बस अड्डे के लिए जमीन देखी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 10:34 PM (IST)
सांसद ने दुड़भा में देखी बस अड्डे की जमीन
सांसद ने दुड़भा में देखी बस अड्डे की जमीन

बागपत, जेएनएन। भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने रविवार को दुड़भा गांव में बागपत शहर के लिए बनने वाले रोडवेज बस अड्डे की जमीन का निरीक्षण किया।

ग्रामीणों ने कहा कि चयनित जमीन के पास कुछ और जमीन स्कूल की खाली पड़ी है, उसे बस अड्डे की जमीन में शामिल कराई जाए, ताकि बड़ा बस अड्डा बन सके। सांसद ने कहा कि इसलिए शासन में बात करें। कहा कि बस अड्डा बागपत शहर से कोई दूर नहीं, क्योंकि आने वाले समय में शहर का विस्तार होगा। बनने से विकास की गति तेज होगी। भाजपा नेता जयकरण सिंह तथा सांसद प्रतिनिधि ठाकुर प्रदीप सिंह मौजूद रहे। सरकार सबके लिए काम कर रही है: सत्यपाल सिंह

आदर्श नंगला में सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार सभी की हितेषी पार्टी है और बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराती है। लूंब निवासी बीडीसी सदस्य सालिम खान को भाजपा ज्वाइन कराई गई।

वहीं, सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह ने कहा की भाजपा आगामी 2022 के चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। चेयरमैन धूम सिंह ,नरेश, सचिन, मलिक, अमित , अंकित, बलराम जिदल, भूपेंद्र एडवोकेट, सलीमा, सरला, योगिता, उपस्थित रहे। ईपीई पर किसानों के लिए रहा टोल फ्री

रविवार को रालोद नेता सोनू चौहान व रालोद किसान प्रकोष्ठ के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ता दो कैंटर में सवार होकर महापंचायत में पहुंचे।

वहीं, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मवीकलां में किसानों के लिए टोल फ्री रहा। जिन कार्यकर्ताओं के पास भाकियू से जुड़े होने का सबूत था सिर्फ उन्हें ही टोल से नि:शुल्क जाने दिया। बाकी सभी को टोल देने के बाद ही आगे बढ़ने दिया। सुबह आठ बजे से पहले ही पंजाब व हरियाणा से आने वाले वाहन मवीकलां टोल को पार कर आगे निकले। ईपीई टोल पर सुरक्षा को पुलिस व प्रशासनिक टीम मुस्तैद रही।

chat bot
आपका साथी