गणतंत्र दिवस पर एसपी समेत आठ पुलिसवालों को मिलेंगे मेडल

गणतंत्रता दिवस पर एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव समेत सात पुलिसवालों को मेडल मिलेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 12:28 AM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 12:28 AM (IST)
गणतंत्र दिवस पर एसपी समेत आठ पुलिसवालों को मिलेंगे मेडल
गणतंत्र दिवस पर एसपी समेत आठ पुलिसवालों को मिलेंगे मेडल

बागपत, जेएनएन। गणतंत्र दिवस पर एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव समेत आठ पुलिसवालों को मेडल मिलेंगे। डीजीपी ओपी सिंह द्वारा प्रशंसा चिन्ह देने से संबंधित सूची जारी करने के बाद से जनपद में हर्ष का माहौल है।

छपरौली क्षेत्र की सवा तीन साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के जघन्य मामले में आरोपित युवक को अदालत ने केस की सुनवाई के छठे दिन गत 30 नवंबर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। इस मामले में पुलिस की अहम भूमिका रही थी। इसी कारण एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव को डीजीपी द्वारा प्रशंसा चिन्ह गोल्ड मेडल देने की घोषणा की है। इस मामले में पुलिस टीम को शासन ने पूर्व में ही 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया था। जनपद में क्राइम कंट्रोल व अपराधियों की धरपकड़ में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने पर खेकड़ा थाने के कांस्टेबल देवेश कसाना को गोल्ड मेडल मिलेगा। इसी तरह खेकड़ा थाने के एसएसआइ मुनेशपाल सिंह, कांस्टेबल पीयूष त्यागी, अजीत कुमार, क्राइम ब्रांच में तैनात दीपक कुमार, अनिल कुमार व अरुण कुमार को सिल्वर मेडल मिलेगा। सभी पुलिसवालों को गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन में मेडल दिए जाएगें।

--

सीएए प्रकरण: बागपत में रहा अमन-चैन

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव के नेतृत्व में पुलिस ने जनपद में क्राइम कंट्रोल व अपराधियों पर शिकंजा कसा। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में पड़ोसी जनपद मेरठ, गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर में बवाल हुए,लेकिन बागपत में पत्ता तक नहीं हिला। एसपी दिन-रात सड़कों पर भ्रमण करते रहे थे।

chat bot
आपका साथी