सीसीटीवी कैमरे तोड़ने का प्रयास, हंगामा

शहर के बड़ौली रोड के लोगों ने कोतवाली में पहुंचकर आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:56 PM (IST)
सीसीटीवी कैमरे तोड़ने का प्रयास, हंगामा
सीसीटीवी कैमरे तोड़ने का प्रयास, हंगामा

बागपत, जेएनएन। शहर के बड़ौली रोड के लोगों ने कोतवाली में पहुंचकर आरोप लगाया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया है। चूंकि आरोपित सार्वजनिक स्थान पर बैठकर शराब पीते हैं और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं। पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़ित लोगों ने बताया कि बड़ौली रोड पर एक धर्मशाला के पास कुछ असामाजिक तत्व रात के समय खुलेआम शराब का सेवन करते हैं। आरोपित महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार भी करते हैं। विरोध करने पर आरोपित मोहल्ले के लोगों को जान से मारने की धमकी देते हैं। आरोपितों की निगरानी के लिए जब उन्होंने गली में सीसीटीवी कैमरा लगाया तो आरोपितों ने उसे भी तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान संदीप, दिनेश, आजाद, हरवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

एसओ रवि रत्न सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने कार की देखभाल करने के लिए सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है, लेकिन वहां कुछ युवक खेलते हैं। इसी को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को समझा दिया गया है। मनचले से हमें बचाओ

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली कुछ महिलाएं कोतवाली पहुंचीं और पुलिस को बताया कि कोरोना काल में विशेष समुदाय के युवक की दिल्ली में नौकरी छूट गई थी, जिसके बाद वह मोहल्ले में आकर रहने लगा था। युवक ने किराए पर दुकान भी कर ली। आरोप है कि आरोपित युवक दुकान का किराया नहीं दे रहा है और महिलाओं पर बुरी नजर रखता है। पीड़ित महिलाओं ने आरोपित दुकानदार के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी