पुलिस अभिरक्षा में बहन को ससुराल पहुंचाने जा रहे भाई पर हमला

पुलिस अभिरक्षा में सोमवार देर शाम बहन को बिजरौल गांव में उसकी ससुराल में छोड़ने गए भाई पर छह लोगों ने हमला कर दिया और मारपीट की। बाद में पीड़ित अपनी बहन के साथ कोतवाली पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:54 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:54 PM (IST)
पुलिस अभिरक्षा में बहन को ससुराल पहुंचाने जा रहे भाई पर हमला
पुलिस अभिरक्षा में बहन को ससुराल पहुंचाने जा रहे भाई पर हमला

बागपत, जागरण टीम। पुलिस अभिरक्षा में सोमवार देर शाम बहन को बिजरौल गांव में उसकी ससुराल में छोड़ने गए भाई पर छह लोगों ने हमला कर दिया और मारपीट की। बाद में पीड़ित अपनी बहन के साथ कोतवाली पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पीडित युवक अंकित चौधरी निवासी मोदीनगर ने बताया कि सोमवार को ससुराल के लोगों ने उसकी बहन स्वीटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। स्वीटी ने महिला हेल्पलाइन पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उसकी बहन को बड़ौत कोतवाली बुलाया। सूचना पर वह भी कोतवाली पहुंचा। बाद में पुलिस के साथ वह अपनी बहन के छोड़ने बिजरौल गांव जाने लगा तो गांव के बाहर बाइक सवारों ने घेरकर उसके साथ मारपीट की। बीच-बचाव करने आई उसकी बहन को भी आरोपितों ने अपशब्द कहे। पुलिस मूकदर्शक बनी रही। अंकित चौधरी ने बताया कि उसका जीजा दिल्ली पुलिस में सिपाही है। आरोप है कि उसने ही हमला करवाया है। उधर, इस संबंध में कोतवाल अजय शर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। जानकारी कराई जा रही है। चोर ने बरामद कराया दिल्ली पुलिस को सामान

संवाद सहयोगी, खेकड़ा : पाठशाला मार्ग स्थित एक मकान पर दबिश देकर दिल्ली पुलिस ने चोर की निशानदेही पर सामान बरामद किया। उक्त मकान से पहले भी पुलिस चोरी का सामान बरामद कर चुकी है।

दिल्ली में मेट्रो के तार चोरी करने वाले गिरोह के तार पाठशाला मार्ग व नई बस्ती मोहल्ला से जुड़े हैं। बीते दिनों सीलमपुर मेट्रो स्टेशन के पास तार चोरी हुए थे। पुलिस ने मामले में पकड़े गए एक आरोपित को साथ लेकर पाठशाला मार्ग स्थित एक मकान पर दबिश दी। यहां से पुलिस को तार के साथ चोरी का अन्य सामान भी बरामद हुआ। बरामदगी के बाद पुलिस सामान व चोर को साथ ले गई। सामान मिलने को लेकर मोहल्ला में तरह-तरह की चर्चा चल रही हैं। बता दें कि पूर्व में भी उक्त मकान पर पुलिस चोरी के मामले में कई बार दबिश दे चुकी है। वहीं इंस्पेक्टर रवेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी