घुड़चढ़ी में डीजे बंद कराने पर दूल्हे पर हमला

घुड़चढ़ी में पूजन के दौरान डीजे बंद कराने पर पड़ोस के लोगों ने दूल्हे पर हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:02 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:02 PM (IST)
घुड़चढ़ी में डीजे बंद कराने पर दूल्हे पर हमला
घुड़चढ़ी में डीजे बंद कराने पर दूल्हे पर हमला

बागपत, जेएनएन। घुड़चढ़ी में पूजन के दौरान डीजे बंद कराने पर पड़ोस के लोगों ने दूल्हे पर हमला बोल दिया। बीच बचाव में दूल्हा पक्ष से तीन महिला समेत सात लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों का इलाज कराया। पीड़ितों ने आरोपित पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है।

सांकरौद गांव में रविवार को बिल्लू के पुत्र राहुल की शादी थी। शनिवार रात को गांव में घुड़चढ़ी पर डीजे बज रहा था। मंदिर पर पहुंचने के बाद दूल्हा पक्ष ने पूजन के लिए कुछ समय को डीजे बंद करा दिया। पड़ोसी युवकों ने तुरंत डीजे बजवाने की मांग की। इस पर दूल्हा पक्ष ने इन्कार किया, तो आरोपित युवक ने दोस्तों को बुलाकर पूजन करते दूल्हे पर ही लाठी-डंडों से हमला कर दिया। दूल्हा बच गया, लेकिन बीच बचाव में आए बिल्लू, बहन शिवानी, आरती, भाई विकास, मां मुकेश, चाचा सुमेर व चचेरा भाई रोहित घायल हो गया। आसपास के लोगों को आता देखकर आरोपित किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पीड़ितों ने रात में ही आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नाले की सफाई कराने की मांग

कस्बा में बागपत-मेरठ हाईवे पर स्थित रेलवे फाटक के पास नाले की सफाई कराने की मांग की है। राकेश, सुमित, सचिन ने बताया कि नाली की सफाई न होने से बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। हाईवे पर कराया जाए पानी का छिड़काव

मेरठ-बागपत हाईवे के निर्माण के दौरान उठती धूल से लोगों को परेशानी हो रही है। सांस की और अन्य बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है। प्रशासन से हाईवे पर पानी का छिड़काव कराने की दीपक, महक सिंह, दिनेश ने मांग की है।

chat bot
आपका साथी