घर में घुसकर दोस्त की हत्या

नलकूप पर शराब पीने के दौरान हुए विवाद को लेकर दो युवकों ने घर में घुसकर दोस्त की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:28 AM (IST)
घर में घुसकर दोस्त की हत्या
घर में घुसकर दोस्त की हत्या

बागपत, जेएनएन। नलकूप पर शराब पीने के दौरान हुए विवाद को लेकर दो युवकों ने घर में घुसकर दोस्त की दरांती से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

नगर के मोहल्ला मुंडाला निवासी 27 वर्षीय दीपक पुत्र नवाब सोमवार शाम अपने दो दोस्तों के साथ नलकूप पर शराब पी रहा था। इसी दौरान दीपक का दोस्तों से विवाद हो गया। कुछ देर बाद दीपक घर लौट गया। पीछे से दोनों दोस्त दीपक के घर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने दरांती से दीपक की गर्दन पर कई वार कर दिए। लोगों को आता देख वहां से भाग निकले। स्वजन ने गंभीर रूप से घायल दीपक को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया। मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। दीपक के भाई सचिन की तहरीर पर पुलिस ने दोनों दोस्त मोनू पुत्र भोपाल व सोनू पुत्र रोहताश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दरांती बरामद कर ली है। दीपक, मोनू व सोनू तीनों दोस्त थे। तीनों सब्जी की खेती करते थे। खेत भी आसपास हैं। खाई में पलटा ट्रैक्टर, नीचे दबने से युवक की मौत

सांकरौद गांव के युवक की खाई में पलटे ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। गांव में भी शोक छाया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सांकरौद गांव निवासी आकाश धामा (19) पुत्र पिटू गन्ने की फसल को केंद्र पर डालने के लिए गांव मवीकलां से दोस्त का ट्रैक्टर लाया था। आकाश मंगलवार को दोपहर को ट्रैक्टर लौटाने के लिए गांव मवीकलां जा रहा था। मवीकलां की सीमा में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। हादसे में आकाश ट्रैक्टर के नीचे दब गया। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के नीचे से जब युवक को निकाला, तो उसकी मौत हो चुकी थी। युवक की मौत से स्वजन में कोहराम मच गया। स्वजन ने युवक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी से इंकार किया है।

chat bot
आपका साथी