जानलेवा हमला करने के प्रयास में फरार आरोपित का मकान कुर्क

जानलेवा हमला करने के प्रयास में फरार चल रहे आरोपित के मकान को पुलिस ने कु र्क कर दिया। हमला दो साल पहले किया गया था। पिटाई कर आरोपितों ने अंजुम का गला रेत दिया था और फरार हो गये थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 08:08 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 08:08 PM (IST)
जानलेवा हमला करने के प्रयास में फरार आरोपित का मकान कुर्क
जानलेवा हमला करने के प्रयास में फरार आरोपित का मकान कुर्क

बागपत, जेएनएन। जानलेवा हमला करने के प्रयास में फरार चल रहे आरोपित के मकान को पुलिस ने कुर्क किया।

सीओ हरीश सिंह भदौरिया के अनुसार तीन साल पहले मोहल्ला शोरगिरान, बड़ौत की रहने वाली सलीम की बेटी अंजुम का निकाह शहर में ही इदारा मस्जिद के पास रहने वाले अमजद पुत्र इकबाल के साथ हुआ था। अमजद ने अंजुम व उसके स्वजन के सामने झूठ बोलकर निकाह किया था, जबकि वह पहले से देवकी उर्फ आयशा के साथ निकाह कर चुका था। इस बात की जानकारी जब अंजुम व उसके स्वजन को हुई तो उनका आपस में झगड़ा होना शुरू हो गया। एक अक्टूबर 2019 को अमजद व आयशा ने अंजुम को कमरे में बंद कर मारपीट की और जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपित वहां से भाग गये थे। अंजुम के स्वजन ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और कोतवाली में आयशा व अमजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। उसी समय से दोनों आरोपित फरार थे। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मंगलवार को अमजद के मकान की कुर्की कर ली।

हमले के आरोपितों की गिरफ्तारी

को कोतवाली पहुंचे स्वजन

जागरण संवाददाता, बड़ौत : कोताना रोड पर क्रिकेटर पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित के स्वजन कोतवाली पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी को जल्द पकड़ने की मांग की। साथ ही चेतावनी भी दी कि जल्द गिरफ्तारी न होने पर पुलिस के अधिकारियों के कार्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।

आसिफ, वाजिद, शाजिद, जाउल हसन, मोहसिन, शकील आदि ने कोतवाली में बताया कि 26 नवंबर की शाम कोताना रोड स्थित विजयीभव क्रिकेट एकेडमी से क्रिकेट मैच खेलकर लौट रहे शहजाद पुत्र रियाज निवासी गंगोह, जनपद सहारनपुर पर स्कार्पियो सवार छह से ज्यादा युवकों ने फायरिग कर दी थी, जिसमें शहजाद मुश्किल से बचा था। आरोपितों ने शहजाद को पीटकर घायल कर दिया था। शहजाद की तहरीर पर आकिब पुत्र शाकिर निवासी लोनी, गाजियाबाद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं की गई। आरोपित समझौता नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी