मिलावटी शराब तैयार करते एक तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार

ग्राम नौरोजपुर रोड पर बाग में मिलावटी शराब तैयार करते दो शराब तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:55 PM (IST)
मिलावटी शराब तैयार करते एक तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार
मिलावटी शराब तैयार करते एक तस्कर मुठभेड़ में गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। ग्राम नौरोजपुर रोड पर बाग में मिलावटी शराब तैयार करते दो शराब तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी से 57 पेटी शराब, दो कैन अपमिश्रित शराब व अन्य सामान बरामद किया। पुलिस का दावा है कि शराब का इस्तेमाल पंचायत चुनाव में होना था।

बागपत कोतवाली के एसआइ अभिषेक सिंह का कहना कि दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर ग्राम खुब्बीपुर निवाड़ा के पास से ग्राम नौरोजपुर गुर्जर को जाने वाले रास्ते पर बाग में रविवार शाम को दो लोग शराब में मिलावट कर रहे थे। पुलिस टीम के साथ छापामारी की तो भगदड़ मच गई। पकड़ने का प्रयास किया तो एक युवक ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। पुलिस ने आत्मरक्षा में बल प्रयोग कर आरोपित सुरेंद्र निवासी ग्राम खेवड़ा जनपद (सोनीपत) को गिरफ्तार किया तथा आरोपित अजेंद्र निवासी ग्राम बावली भाग निकला। आरोपित सुरेंद्र के पास से एक तमंचा, एक कारतूस व खोखा, बोलेरो गाड़ी में 57 पेटी अंग्रेजी शराब हरियाणा मार्का, दो कैन में अपमिश्रित शराब, यूरिया, नौसादर व अन्य सामान बरामद हुआ। पूछताछ में पता चला कि तीव्रता बढ़ाने के लिए शराब में मिलावटी की जा रही थी। फरार आरोपित अजेंद्र की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। रुठे दो परिवारों को मिलाया

पुलिस लाइन में आयोजित पुलिस परामर्श केंद्र में एसआइ कुमुद रानी व बिजेंद्र सिंह ने दो परिवारों के बीच सुलह-समझौता कराया। इसमें काउंसलर फिरोज खान, कांस्टेबल रेनू व वर्षा व पीआरडी पुष्पा का सहयोग रहा।

कार की चपेट में आने से युवक घायल

बागपत-मेरठ रोड पर ग्राम मीतली के निकट कार की चपेट में आने से युवक अमित निवासी मुल्ताननगर मेरठ घायल हुआ।

chat bot
आपका साथी