हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की उठी मांग

किसान अनिल कुमार की गुरुवार को तेरहवीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:39 PM (IST)
हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की उठी मांग
हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की उठी मांग

बागपत, जेएनएन। किसान अनिल कुमार की गुरुवार को तेरहवीं हुई। शोक सभा में केस के फरार आरोपितों की गिरफ्तारी और पुलिस सुरक्षा में फसल की कटाई कराए जाने की मांग उठी। इस संबंध में प्रतिनिधि मंडल सोनीपत पहुंचकर अफसरों से मिला।

बागपत के ग्राम नंगला बहलोलपुर के किसान अनिल कुमार की खादर में गेहूं की फसल की कटाई को लेकर गत 16 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गुरुवार को पैतृक गांव में किसान अनिल कुमार की तेरहवीं हुई। सुबह को हवन कराया गया। फिर शोक सभा हुई। इसमें स्वजन, रिश्तेदार व ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। इस दौरान पीड़ित स्वजन व ग्रामीणों ने कहा कि घटना को छह दिन होने के बावजूद सोनीपत पुलिस ने सिर्फ भाजपा नेता नंदकिशोर समेत तीन आरोपितों को ही गिरफ्तार किया है। जबकि घटना में 16-17 लोग शामिल रहे हैं। वहीं खादर में गेहूं की फसल तैयार खड़ी है। दहशत के चलते कोई खेत में जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। जल्द फसल नहीं कटी तो खराब हो जाएगी और पूरे साल अनाज कहां से आएगा। पशुओं के चारे का भी संकट खड़ा हो जाएगा। सभी लोगों ने निर्णय लिया कि इस संबंध में सोनीपत पहुंचकर अफसरों से मिलेंगे। फिर एक प्रतिनिधिमंडल सोनीपत में पुलिस व प्रशासनिक अफसरों से मिला। इनमें मुकेश यादव, सुनील यादव, मनवीर यादव, राजीव यादव आदि मौजूद रहे। अफसरों ने उनको नियमानुसार कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। रुपयों के लेनदेन में मारपीट

औरंगाबाद मोहल्ला निवासी सतीश ने पड़ोसी नरेंद्र को कुछ दिन पहले हाथ उधार दो हजार रुपये दिए थे। गुरुवार को रमक मांगने पर नरेंद्र ने इंकार कर गाली गलौज की। इतना ही नहीं विरोध पर मारपीट कर सतीश को घायल भी कर दिया। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी