सेना के हवलदार का निधन, शोक में डूबा रंछाड़

रंछाड़ गांव के रहने वाले सेना में राजस्थान के जैसलमेर में तैनात हवलदार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। सोमवार को गांव में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार हुआ। रंछाड़ निवासी 42 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र यशपाल सेना की जैसलमेर स्थित एएससी कोर की 653 कंपनी में हवलदार एमटी के पद पर तैनात थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:02 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:08 AM (IST)
सेना के हवलदार का निधन, शोक में डूबा रंछाड़
सेना के हवलदार का निधन, शोक में डूबा रंछाड़

बागपत, जेएनएन। राजस्थान में तैनात रंछाड़ गांव निवासी सेना के हवलदार का हार्ट अटैक से निधन हो गया। सोमवार को गांव में सैनिक सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया।

रंछाड़ निवासी 42 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र यशपाल जैसलमेर (राजस्थान) में सेना की एएससी कोर की 653 कंपनी में हवलदार एमटी पद पर तैनात थे। दो दिन पहले लाटी स्टेशन पर अभ्यास प्रशिक्षण के दौरान योगेश को हार्ट अटैक हुआ। साथी जवानों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मृत घोषित कर दिया गया।

सोमवार को सूबेदार सवीर सिंह, नायक राम जीवन सिंह, सिपाही मनोज सिंह, उमेश कुमार, पवन कुमार आदि सैनिक की पार्थिव देह लेकर गांव पहुंचे। कृष्णा नदी के पास श्मशान घाट में अंतिम संस्कार हुआ। मेरठ छावनी से आए 63 फील्ड रेजीमेंट के सूबेदार इंद्रेश सिंह के नेतृत्व में गारद ने अंतिम सलामी दी। दिवंगत सैनिक के बड़े बेटे सनी ने मुखाग्नि दी। योगेश की पत्नी रेखा, माता कमलेश, भाई हवलदार अनुज सिंह, बेटे हनी का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में शोक छाया है।

chat bot
आपका साथी