किसान विरोधी सरकार, नहीं कर सकती भला : नरेश तोमर

दोघट कस्बे में रालोद की बैठक में किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा कि किसान विरोधी सरकार भला नहीं कर सकती।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:53 PM (IST)
किसान विरोधी सरकार, नहीं कर सकती भला : नरेश तोमर
किसान विरोधी सरकार, नहीं कर सकती भला : नरेश तोमर

बागपत, जेएनएन। दोघट कस्बे में रालोद की बैठक में किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने कहा की भाजपा सरकार किसान विरोधी सरकार रही है, जो कभी किसानों का हित नहीं कर सकती है। बैठक में 30 अक्टूबर को बड़ौत में होने वाली सभा को सफल बनाने का आह्वान किया गया।

दोघट कस्बे में मास्टर महिपाल सिंह के आवास पर आयोजित बैठक में रालोद नेता मास्टर सुरेश राणा ने कहा कि झूठे वादे कर सरकार जनता को गुमराह कर रही है। चुनाव दौरान किए गए एक वादे को सरकार ने पूरा नहीं किया है। किसानों से कहा था कि उनके गन्ने का भुगतान 14 दिन के अंदर न करने पर ब्याज समेत भुगतान गन्ना मिलों से दिलाया जायेगा लेकिन न तो भुगतान और न ही वाजिब गन्ने का दाम दिलाया गया।

इस मौके पर रालोद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने नितिन तोमर को ब्लाक अध्यक्ष बिनौली किसान प्रकोष्ठ तथा अंकुर पंवार को दोघट नगर अध्यक्ष बनाया गया है। इस मौके पर मुनेश बरवाला, जितेंद्र सिंह, देवेंद्र, अनिल, शुभम, लालसीह, अजय पंवार, हर्ष राठी आदि मौजूद रहे। रवा राजपूत समाज को मिले आरक्षण: गठीना

भारतीय राष्ट्रीय रवा राजपूत महासभा के अध्यक्ष सुखबीर सिंह गठीना ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि रवा राजपूत जाति आरक्षण मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जाट, गूजर, अहीर जाति रवा राजपूत जाति से आर्थिक, सामाजिक व राजनीतिक रूप से संपन्न है। उन्हें आरक्षण मिल रहा है, फिर रवा राजपूत जाति को क्यों नहीं। इस संबंध में 22 अक्टूबर को राजपूत समाज जिला मुख्यालय पर पर धरना प्रदर्शन करेगा। धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए शीशपाल, डा. राजपाल, सतेंद्र मोघा, कुलदीप, नरेश प्रधान, वीरेंद्र सिंह, आशीष गोलू, अंशुल, वरुण आदि ने क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क किया।

chat bot
आपका साथी