जागी एंटी रोमियो टीम, शोहदों से लगवाई उठक-बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देश है कि मनचलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए लेकिन शहर में मनचलों ने बेटियों का जीना दूभर कर रखा है। छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए आखिर एंटी रोमियो टीम की कुंभकर्णी नींद शनिवार को टूट गई और टीम ने नगर पालिका में मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:46 PM (IST)
जागी एंटी रोमियो टीम, शोहदों से लगवाई उठक-बैठक
जागी एंटी रोमियो टीम, शोहदों से लगवाई उठक-बैठक

बागपत, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सख्त निर्देश हैं कि मनचलों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए, लेकिन शहर में मनचलों ने बेटियों का जीना दूभर कर रखा है। छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए आखिर एंटी रोमियो टीम की कुंभकर्णी नींद शनिवार को टूट गई और टीम ने नगर पालिका में मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया। टीम का दावा है कि नगर पालिका में घूम रहे चार मनचलों के कान पकड़वाकर उठक-बैठक लगवाई और चेतावनी देकर छोड़ दिया।

एंटी रोमियो टीम में शामिल महिला दारोगा ने शनिवार को मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया। टीम के अनुसार नगर पालिका में चार युवक छेड़छाड़ कर रहे थे। चारों को पकड़ लिया और उनके कान पकड़वाकर उठक-बैठक लगवाने के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया। एंटी रोमियो टीम के रजिस्टर में चारों के नाम और पता लिख लिए। इसके बाद नगर पालिका से मनचले भाग खड़े हुए। गौर करने वाली बात यह है कि शहर में सबसे ज्यादा छेड़छाड़ की घटनाएं बाजार पुलिस चौकी के पास खत्री गढ़ी में होती है, लेकिन यहां टीम निष्क्रय रहती है। यह शिकायत आए दिन उन बेटियों की रहती है जो छेड़छाड़ की घटनाओं का शिकार तो होती है, लेकिन संकोच के कारण पुलिस तक नहीं पहुंच पाती है।

खत्री गढ़ी के अलावा जैन कालेज तिराहा, बावली रोड, अग्रसैन तिराहा स्थित ग‌र्ल्स डिग्री कालेज आदि के पास मनचले छेड़छाड़ करते हैं, लेकिन टीम यहां कभी कभार ही दिखाई देती है। -एएसपी अनिल सिंह सिसौदिया ने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा को पुलिस हर समय सतर्क रहती है। एंटी रोमियो टीम अलर्ट है। स्कूल व कालेजों के आसपास टीम घूमती रहेगी और जो भी मनचला या अन्य कोई भी हरकत करेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी