अमरोहा का 25 हजारी गोकश मुठभेड़ में घायल

पूर्वी यमुना नहर पटरी पर चेकिग में पुलिस पर फायर कर भागा 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:53 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:53 PM (IST)
अमरोहा का 25 हजारी गोकश मुठभेड़ में घायल
अमरोहा का 25 हजारी गोकश मुठभेड़ में घायल

बागपत, जेएनएन। पूर्वी यमुना नहर पटरी पर चेकिग में पुलिस पर फायर कर भागा 25 हजार का इनामी गोकश गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने गोकश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सोमवार को इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह टीम संग बड़ागांव चौकी पुल पर चेकिग कर रहे थे। रटौल की तरफ से पूर्वी यमुना नहर पटरी आ रहा बाइक सवार पुलिस को देख बाइक मोड़ वापस भागने लगा। टीम ने पीछा किया तो आरोपित मुबारिकपुर पुल के पास बाइक छोड़ पुलिस पर फायरिग कर जंगल में भागने लगा। जवाबी फायरिग में आरोपित को पैर में गोली लगी। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अमरोहा में सैदनंगली थाना के कस्बा ऊझारी के मोहल्ला कुरैशियान निवासी राशिद उर्फ इमरान पुत्र भुर्रन बताया। हाल में वह दिल्ली के शाहदरा में रहता था। आरोपित से दो जिदा कारतूस, खोखा व एक तमंचा बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपित रटौल क्षेत्र में गोकशी की घटनाओं को अंजाम देता था। 2020 के बाद से दो मुकदमों में वांछित चल रहा था। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। इंस्पेक्टर का कहना है कि काफी समय से पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। टल गया बड़ा हादसा

हाईवे किनारे स्थित जिस मार्केट में आग लगी है वहां आटोमोबाइल की कई अन्य दुकानें भी हैं, जहां मोबिल आयल व काला तेल से भरी कैन और ड्रम रखे हुए थे। अगर समय रहते आग पर काबू न पाया गया तो आग फैलकर बड़ी तबाही मचा सकती थी। इसके अलावा हादसा स्थल से चंद कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप भी है। हैरत की बात यह है कि मार्किट में इतने ज्वलनशील पदार्थों की दुकानें हैं। ऐसे में फायर सेफ्टी के मानकों को ताक पर रखा गया है। सवाल यह है कि आखिर कैसे आटोमोबाइल की दुकानों के बराबर में चाट विक्रेता को एलपीजी चूल्हे पर चाट-पकौड़ी पकाने की इजाजत दे दी गई।

chat bot
आपका साथी