आकाश हत्याकांड :गांव में घूम रहे आरोपित, दे रहे धमकी

छात्र आकाश की हत्या के मामले में पांच आरोपित खुलेआम गांव में घूम रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:05 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:05 AM (IST)
आकाश हत्याकांड :गांव में घूम रहे आरोपित, दे रहे धमकी
आकाश हत्याकांड :गांव में घूम रहे आरोपित, दे रहे धमकी

बागपत, जेएनएन। छात्र आकाश की हत्या के मामले में पांच आरोपित खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। मीतली के व्यक्ति खेमचंद ने बताया कि 21 मार्च की शाम पड़ोसी एक परिवार ने उन पर जानलेवा हमला किया था।

उनके बेटे एवं नौवीं के छात्र आकाश की गत आठ अप्रैल सुबह दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोप है कि केस के पांच आरोपित फरार चल रहे हैं और समझौते का दबाव बना रहे हैं। इससे उनका परिवार दहशत में है। घटना में तीन-चार अन्य लोग शामिल है। उनके मोबाइलों की काल डिटेल निकलवाई जाए। उक्त लोगों को भी केस में शामिल किया जाए। सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएं। एसपी अभिषेक सिंह ने कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही को फरार आरोपितों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए है। खूनी संघर्ष में 15 लोगों पर मुकदमा, भाजपा नेता को भेजा जेल

चुनाव प्रचार के समय ग्राम अहैड़ा के खूनी संघर्ष के मामले में 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपित भाजपा नेता को गिरफ्तार किया जिसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जयकरण सिंह और प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना के प्रचार प्रसार के राष्ट्रीय सचिव रामपाल पंवार पक्ष के बीच बुधवार को पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष हुआ था। इसमें पूर्व जिलाध्यक्ष जयकरण सिंह के छोटे भाई एवं प्रधान पद के प्रत्याशी हरकरण सिंह समेत चार लोग घायल हुए थे।

पुलिस ने प्रत्याशी हरकरण सिंह की तहरीर पर आरोपित भाजपा नेता रामपाल पंवार, उनके तीन बेटे कमल, नवल व शाहिल के अलावा युवक भरत तथा आठ-दस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली एसआइ मेघराज सिंह का कहना है कि आरोपित रामपाल पंवार को गुरुवार सुबह मकान से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गए। बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी