सिपाही की मौत के बाद स्वजन में कोहराम

देवबंद थाना क्षेत्र की भायला चौकी पर तैनात सिपाही धीरज चौधरी पुत्र धर्मपाल निवासी बदरखा की मौत से कोहराम मचा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:58 PM (IST)
सिपाही की मौत के बाद स्वजन में कोहराम
सिपाही की मौत के बाद स्वजन में कोहराम

बागपत, जेएनएन। देवबंद थाना क्षेत्र की भायला चौकी पर तैनात सिपाही धीरज चौधरी पुत्र धर्मपाल निवासी बदरखा गांव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उसके स्वजन में कोहराम मचा है। धीरज चौधरी की माता राकेश का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता धर्मपाल सदमे की हालत में हैं।

एक साल के अंदर इस परिवार को दूसरी बड़ी पीड़ा झेलनी पड़ी है। लगभग साल भर पहले धीरज चौधरी के भाई नीरज चौधरी की पत्नी का भी बीमारी से देहांत हो गया था। सिपाही धीरज चौधरी वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में भर्ती हुआ था। गांव के लोगों ने बताया कि वह 15 दिन पहले वह परिवार समेत घर पर आया हुआ था और सभी से मिला जुला था। उसके व्यवहार से ऐसी बात जाहिर नहीं हो रही थी कि आने वाले समय में कुछ होने वाला है। धीरज की मौत से समस्त गांव में शोक का माहौल है और मोहल्ले में चूल्हे तक नहीं जले हैं। धीरज का भाई नीरज स्वजन के साथ शव को लेने देवबंद गया है। उधर, धीरज की पत्नी रुमा का भी रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। धीरज के एक लगभग तीन साल की बेटी है। शादी पांच साल पहले हुई थी। नहीं हुई थी बेगराज की हत्या, की थी खुदकुशी

घिटौरा गांव में किसान की हत्या नहीं हुई, बल्कि उसने खुदकुशी की।

बुधवार को घिटौरा गांव निवासी किसान बेगराज (45) पुत्र चरण सिंह का शव घेर में पेड़ पर लटका मिला था। भाई सतवीर ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी।

पुलिस की मानें तो किसान की हत्या नहीं हुई, बल्कि उसने खुदकुशी की थी। वहीं स्वजन का कहना है कि बेगराज की हत्या की गई है। इंस्पेक्टर शिव प्रकाश का कहना है कि किसान की हत्या नहीं हुई थी। किसान ने खुदकुशी की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसान के शव पर कोई भी चोट का निशान नहीं था। सिर्फ गर्दन पर ही फंदे का निशान था।

chat bot
आपका साथी