बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

पश्चिमी उप्र हाईकोर्ट बेंच संघर्ष समिति के आह्वान पर बुधवार को रेवेन्यू बार एसो. ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:46 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:46 PM (IST)
बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन
बेंच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन

बागपत, जेएनएन। पश्चिमी उप्र हाईकोर्ट बेंच संघर्ष समिति के आह्वान पर बुधवार को रेवेन्यू बार एसोसिएशन ने तहसील में कार्य बहिष्कार करते हुए रजिस्ट्री कार्यालय पर तालाबंदी की।

एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंदपाल तोमर के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। प्रदर्शन करते हुए अधिवक्ता रजिस्ट्री कार्यालय पर पहुंचे और वहां तालाबंदी की। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष धर्मवीर तोमर ने कहा कि संघर्ष समिति के आह्वान पर कार्य बहिष्कार करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया है। इसके अलावा पुलिस-प्रशासन से अधिवक्ताओं की सुरक्षा की भी मांग की गई है। क्योंकि आए दिन अधिवक्ताओं पर हमला होना आम बात हो गई है। अधिवक्ताओं ने प्रदेश सरकार को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार प्रदीप कुमार को सौंपा। ज्ञापन में सरकार से मांग की गई कि अधिवक्ताओं की सुरक्षा का उचित प्रबंध, हाईकोर्ट बैंच की स्थापना करने व बढ़ाई गई कोर्ट फीस को वापस लेने की भी मांग की गई। इस अवसर पर आनंदपाल तोमर, धर्मवीर तोमर, सत्यपाल पंवार, रोहित तोमर, दिनेश तेामर, राममेहर, सत्यपाल सिंह मान, रामकुमार तोमर, ब्रह्मपाल, वीरेंद्र चौहान, अमित वशिष्ठ, दिनेश शर्मा, गौरव तोमर, सुशील, नीरज तोमर, प्रदीप, रविद्र शर्मा, कुलदीप उज्जवल शामिल रहे। लखनऊ में 22 को होने वाली महापंचायत में पहुंचने का किया आह्वान

बुधवार को भारतीय किसान यूनियन तोमर की कंडेरा गांव में राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर के आवास पर बैठक हुई, जिसमें किसानों की समस्याओं को सुना गया।

इस मौके पर चौधरी संजीव तोमर ने कहा कि भारतीय किसान यूनियन तोमर 22 अक्टूबर को किसानों की समस्याओं को लेकर एक महापंचायत का आयोजन लखनऊ गन्ना संस्थान डाली बाग में करने जा रहा है, जिसमें मलकपुर शुगर मिल पर बकाया गन्ना भुगतान का मुद्दा भी जोरशोर से उठाया जाएगा। इसके अलावा किसानों की विभिन्न समस्याओं पर भी आवाज बुलंद की जाएगी। बैठक में महापंचायत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया गया। इस मौके पर विशाल, राममेहर तोमर, देशराज, नरेश, पवन, अजय, रजनीश, पप्पू, सोमेंद्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी