न्यायिक कार्य से विरत रहे बागपत के अधिवक्ता

मेरठ के अधिवक्ता की आत्महत्या के मामले में कार्रवाई न होने पर बागपत के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:35 PM (IST)
न्यायिक कार्य से विरत रहे बागपत के अधिवक्ता
न्यायिक कार्य से विरत रहे बागपत के अधिवक्ता

बागपत, जेएनएन। मेरठ के अधिवक्ता की आत्महत्या के मामले में कार्रवाई न होने पर बागपत के अधिवक्ता सोमवार को न्यायिक कार्य से विरत रहे। इससे वादकारियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट सोमेंद्र ढाका ने कहा कि मेरठ के वरिष्ठ अधिवक्ता ओमकार सिंह की आत्महत्या के मामले में पुलिस आरोपित विधायक को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसी के विरोध में केंद्रीय संघर्ष समिति के आह्वान पर बागपत समेत 22 जनपद के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस संबंध में मेरठ में सभी जनपदों के अधिवक्ताओं की मीटिग हुई। पदाधिकारियों ने आगामी चार मार्च को हड़ताल करने का निर्णय लिया। बागपत के अधिवक्ता चार मार्च को भी न्यायिक कार्य से विरत रहेंगे। हादसे में घायल बच्ची ने भी दम तोड़ा

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर गैडबरा गांव में बस स्टैंड पर रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में घायल बच्ची की भी मेरठ के एक अस्पताल में मौत हो गई। जबकि रविवार को बाइक चालक इरफान की मौके पर ही मौत हो गई थी।

रविवार को गैडबरा बस स्टैंड पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी थी, जिसमें बाइक सवार इरफान निवासी पलड़ा गांव की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि उसकी पत्नी नजमा व नजमा की भतीजी पसोंडा निवासी केफिया पुत्री इरशाद घायल हो गई थी। घायल नजमा व उसकी भतीजी का मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। रविवार देर रात्रि केफिया की भी मौत हो गई। केफिया के शव को उसके स्वजन पसोंडा ले गए। रालोद नेताओं का उत्पीड़न न करे प्रशासन: मैराजुद्दीन

रालोद नेता एवं प्रदेश के पूर्व सिचाई मंत्री डा. मैराजुद्दीन अहमद के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला और रालोद नेताओं के शस्त्र लाइसेंस निलंबन करने तथा उन्हें नोटिस देने को असंवैधानिक करार दिया। बागपत के सभी तालाबों को संरक्षित कर उनका जीर्णोद्धार कराया जाए। उनके साथ बाबू तंजीम, बाबर चौहान, बाबू अब्बासी, प्रहलाद ढिकौली और अंबे प्रकाश आदि थे।

chat bot
आपका साथी