पराली जलाने वाले किसानों की निश्शुल्क करेंगे पैरवी

जिला बार परिसर में आयोजित अधिवक्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। पुलिस फ्लैग मार्च कर किसानों को डरा धमका रही है अधिवक्ता इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
पराली जलाने वाले किसानों की निश्शुल्क करेंगे पैरवी
पराली जलाने वाले किसानों की निश्शुल्क करेंगे पैरवी

बागपत, जेएनएन। जिला बार परिसर में आयोजित अधिवक्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है। पुलिस फ्लैग मार्च कर किसानों को डरा धमका रही है, अधिवक्ता इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

पूर्व अध्यक्ष जयवीर सिंह तोमर ने कहा कि किसान बदहाल हैं। किसानों का पिछले वर्ष का गन्ने का भुगतान भी नहीं किया गया है। पर्ची पर पराली (पत्ती) जलाने पर जुर्माना होगा लिखा है, लेकिन पर्ची पर गन्ने का रेट अंकित नहीं है। किसानों का सरकार उत्पीड़न कर रही है। बैठक में निर्णय लिया गया कि पराली जलाने पर किसानों पर हुए मुकदमों की पैरवी अधिवक्ता निशुल्क करेंगे। इसके अलावा बैठक में आठ दिसंबर को जनता वैदिक डिग्री कालेज बड़ौत में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की स्मृति में होने वाले कवि सम्मेलन को सफल बनाने पर भी चर्चा हुई। केपी सिंह, देवेंद्र आर्य, सतेंद्र खोखर, राजकुमार त्यागी, खलील अहमद, इफ्तखार हसन, धर्मवीर सिंह, राशिद तसलीम, नरेंद्र मान, प्रदीप नैन, धर्मेद्र काठा, प्रमोद खोखर आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी