कैंटर में लदे थे 18 पशु, पुलिस ने तीन आरोपित पकड़े

पुलिस ने कांधला से पशु लेकर आ रहे तीन लोगों को कैंटर समेत पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:25 PM (IST)
कैंटर में लदे थे 18 पशु, पुलिस ने तीन आरोपित पकड़े
कैंटर में लदे थे 18 पशु, पुलिस ने तीन आरोपित पकड़े

बागपत, जेएनएन। पुलिस ने कांधला से पशु लेकर आ रहे तीन लोगों को कैंटर समेत पकड़ लिया। कैंटर में 18 पशु लदे थे। पुलिस ने पशुओं को बरामद कर कैंटर को जब्त कर लिया। इंस्पेक्टर अनिल सिरोही ने बताया कि पुलिस मंगलवार की रात गश्त पर थी।

इसी बीच सूचना मिली कि कांधला से कैंटर में पशु लाए जा रहे हैं जो दिल्ली की ओर जाने हैं। पुलिस टीम ने थाने के सामने दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर नाकेबंदी कर दी। पुलिस को देखकर कैंटर चालक और दो अन्य लोग वाहन को छोड़कर भागने लगे। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। आरोपितों की पहचान चालक शमीर पुत्र शरीफ निवासी कोर्ट रोड बागपत, आदिल पुत्र इकराम निवासी हापुड़ और आदिल पुत्र बाबू निवासी हापुड़ के रूप में हुई।

पुलिस ने तीनों आरोपितों पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने क्षमता से अधिक पशु लाद रखे थे। पुलिस ने सभी पशुओं को किसी अन्य की सुपुर्दगी में दे दिया। गन्ना लदा ट्रक टूटकर खेत में गिरा, हादसा टला

मुबारकपुर रटौल मार्ग पर गन्ना लदा ट्रक टूट कर खेत में पलट गया। गनीमत रही कि चपेट में कोई व्यक्ति नहीं आया। उधर, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर जानवर से बचने के प्रयास में बाइक सवार गिरकर जख्मी हुए।

मेरठ निवासी गोलू ट्रक चालक है। गोलू बुधवार दोपहर मुबारिकपुर मार्ग स्थित तौल केंद्र से गन्ना लादकर किनौनी मिल जा रहा था। मुबारिकपुर गांव के पास ट्रक अनियंत्रित हुआ और बीच से टूटकर खेत में गिर गया। गनीमत रही टूटे ट्रक व गन्ने की चपेट में कोई व्यक्ति नहीं आया ट्रक पलटने से मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। मिल अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी दी गई । उधर, ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर सिगोली तागा गांव के पास जानवर से बचने के प्रयास में बाइक सवार अलीगढ़ निवासी विकास व राहुल जख्मी हुए राहगीरों ने दोनों का इलाज कराया।

chat bot
आपका साथी