हादसे में दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

छपरौली-बड़ौत मार्ग पर हलालपुर गोगा मंदिर के पास बाइक और कार के बीच भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:31 PM (IST)
हादसे में दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम
हादसे में दो लोगों की मौत, घर में मचा कोहराम

बागपत, जेएनएन। छपरौली-बड़ौत मार्ग पर हलालपुर गोगा मंदिर के पास बाइक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को चिताजनक हालत में सीएचसी बड़ौत भर्ती कराया, जहां से दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में दोनों की ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी दोनों के स्वजन को दे दी गई है। दोनों के घर कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार गजेंद्र पुत्र ईश्वर व मनोज पुत्र पीतम चांदनहेड़ी गांव के रहने वाले थे। शुक्रवार शाम बाइक पर दोनों छपरौली की ओर से अपने गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही कार से बाइक टकरा गई। हादसा हलालपुर गोगा मंदिर के पास हुआ, वहां तीव्र मोड़ है। हादसे में बाइक के साथ-साथ कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस और राहगीरों ने दोनों लोगों को चिताजनक हालत में बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया है।

एसओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि बड़ौत से घायलों को मेरठ के लिए रेफर किया गया, तो रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसे की जानकारी उनके स्वजन को दे दी गई है।

उधर, कार चालक कस्बे में एक घरेलू समारोह में शामिल होने के लिए आ रहा था, रास्ते में यह हादसा हो गया।

chat bot
आपका साथी