एनएच पर बसपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत

दिल्ली एनएच पर हसनपुर मसूरी गांव के पास ट्रक से कुचल जाने से बसपा नेता की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:41 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:41 PM (IST)
एनएच पर बसपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत
एनएच पर बसपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत

बागपत, जेएनएन। दिल्ली एनएच पर हसनपुर मसूरी गांव के पास ट्रक से कुचल जाने से बसपा नेता की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया।

बसपा के बागपत जिला प्रभारी सांकरौद गांव निवासी डा. श्याम सुंदर हरित पुत्र दुर्गा प्रसाद का पाठशाला बस स्टैंड के पास क्लीनिक है। वह एलआइसी एजेंट भी थे। सोमवार को मकान के निर्माण की सामग्री लेने बसपा नेता भतीजे के साथ गाजियाबाद के मंडोला गए थे। वहां से लौटते समय दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर हसनपुर मसूरी गांव के पास ट्रक की टक्कर लगने से दोनों बाइक समेत सड़क पर गिर गए। ट्रक के नीचे कुचलकर डा. श्याम की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनका भतीजा देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

बसपा नेता की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है। भाई बिजेंद्र ने ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दे कार्रवाई को मांग की है। इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपित चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, बसपा जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने पार्टी के जिला प्रभारी डा. श्याम सुंदर हरित की मौत पर दुख जताया है। दो बाइकों में टक्कर, महिला समेत चार

सोमवार को बड़ौत की ओर से टीकरी कस्बा निवासी एहसान पुत्र शौकत अपनी बाइक से आ रहा था। वहीं पुसार की ओर से मंसूरपुर मिल कालोनी निवासी अजय पुत्र बिजेंद्र, रविद्र और सुमन पत्नी दिनेश निवासी दिल्ली जा रहे थे। बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर बामनौली भट्टे के पास दोनों बाइकों की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इससे चारों घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बड़ौत के आस्था नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से अजय व एहसान को मेरठ रेफर किया गया। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि घायलों के स्वजन को सूचना भिजवा दी है। हादसे की तहरीर नहीं आई है।

chat bot
आपका साथी