कार व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, एक लहूलुहान

नगर के औरंगाबाद मोहल्ला निवासी देवेंद्र बुधवार दोपहर बाइक से बड़ागांव गया था। वहां से लौटते वक्त रास्ते में उसकी बाइक कार से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 07:27 PM (IST)
कार व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, एक लहूलुहान
कार व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, एक लहूलुहान

जेएनएन, बागपत : नगर के औरंगाबाद मोहल्ला निवासी देवेंद्र बुधवार दोपहर बाइक से बड़ागांव गया था। वहां से लौटते समय मीतली रजवाहे के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार की बाइक से भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार व बाइक क्षतिग्रस्त हुई, तो देवेंद्र गंभीर रूप से घायल हुआ। राहगीरों ने घायल को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया। क्षतिग्रस्त मार्ग के कारण मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने दोनों वाहनों को किनारे कराकर आवागमन सुचारू कराया। पीड़ित ने कार सवार के खिलाफ तहरीर दी।

रटौल में कार पलटी किशोर समेत दो घायल

संवाद सूत्र, चांदीनगर : मेरठ निवासी अवनीश दवाई कंपनी में सेल्समैन है। बुधवार सुबह वह वैगनआर कार से रटौल दवाई सप्लाई करने आ रहा था। ढिकौली बंथलारग पर सामने से आ रही बाइक को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक अवनीश के साथ कार की चपेट में आकर 14 वर्षीय शाहिद पुत्र इदरीश भी घायल हो गया। राहगीरों ने दोनों को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

हादसे में घायल सिपाही की उपचार के दौरान मौत

संवाद सूत्र, दाहा : कानपुर में छह दिन पहले ट्रेन हादसे में घायल हुए यूपी पुलिस के सिपाही की दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद सिपाही के घर कोहराम मच गया।

टीकरी कस्बा निवासी सतेंद्र का 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक राठी उत्तर प्रदेश पुलिस में कानपुर में तैनात था। 14 मई को कानपुर में छुट्टी के बाद ड्यूटी पर जाते समय ट्रेन हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे दिल्ली के बसंत कुंज में स्थित हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां पर अभिषेक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह कानपुर के एसपी क्राइम के साथ गाड़ी पर तैनात था और यूपी पुलिस में वर्ष 2018 में भर्ती हुआ था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसका बड़ा भाई विवेक बिजनौर में अध्यापक हैं। पिता गांव में खेतीबाड़ी का कार्य करते हैं।

chat bot
आपका साथी