बाइक लूट में बदमाश गिरफ्तार लूट के आठ हजार बरामद

एक सप्ताह पूर्व कंडेरा जिवानी मार्ग पर किसान से बाइक लूट करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर उससे लूट के आठ हजार रुपये बरामद करने का दावा किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 08:49 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:49 PM (IST)
बाइक लूट में बदमाश गिरफ्तार लूट के आठ हजार बरामद
बाइक लूट में बदमाश गिरफ्तार लूट के आठ हजार बरामद

बागपत, जेएनएन। एक सप्ताह पूर्व कंडेरा जिवानी मार्ग पर किसान से बाइक लूट करने वाले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से लूट के आठ हजार रुपये व एक तमंचा बरामद करने के साथ ही दो अन्य लूट की घटनाओं का राजफाश करने का दावा किया है। मामले में एक बदमाश पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व कंडेरा जिवानी मार्ग पर खेत में जाते समय अनीस पुत्र फिरोजद्दीन निवासी कंडेरा की बाइक तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट ली थी। बदमाश अपनी बाइक कुछ दूर जंगल में छोड़ गए थे। पुलिस तभी से आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस ने सनी पुत्र इंद्रपाल निवासी किरठल को गिरफ्तार कर बाइक व नकदी बरामद की थी। आरोपित ने अपने गांव के ही दो साथियों के नाम बताए थे, जो उसके साथ लूट में शामिल थे। गुरुवार को पुलिस ने आकाश पुत्र इकबाल निवासी किरठल को गिरफ्तार कर उससे 8000 हजार रुपये व एक तमंचा बरामद किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने कंडेरा गांव के ही प्रदीप पुत्र जसवीर से नकदी व मोबाइल लूटना स्वीकार किया। आरोपित ने बताया कि अपने दो साथियों सन्नी व अनमोल के साथ उन्होंने हेवा-रठौड़ा मार्ग से एक व्यक्ति से कोरियर व उसकी स्पलेंडर बाइक लूट ली थी। एक प्लेटिना मोटरसाइकिल नाला गांव से चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पुलिस अन्य एक आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी