पटोली गांव से पटाखों का जखीरा बरामद

चांदीनगर थाना पुलिस ने पटोली गांव के एक मकान पर छापामारी कर अवैध पटाखों का जखीरा बरामद किया। पुलिस के आने से पूर्व दो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पटाखों को जब्त कर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:24 PM (IST)
पटोली गांव से पटाखों का जखीरा बरामद
पटोली गांव से पटाखों का जखीरा बरामद

बागपत, टीम जागरण। चांदीनगर थाना पुलिस ने पटोली गांव के एक मकान पर छापामारी कर अवैध पटाखों का जखीरा बरामद किया। पुलिस के आने से पूर्व दो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पटाखों को जब्त कर आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया।

गुरुवार को पटोली गांव में पुलिस ने इंतजार पुत्र चमन के मकान पर छापामारी की। मकान में अवैध पटाखे बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। पुलिस को देखकर मकान मालिक इंतजार व साथी इरफान निवासी फरुखनगर (गाजियाबाद) मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मकान से 11 हजार फुलझड़ी, 1500 फुलझड़ी स्टैंड, दो बोरे सिथेंटिक ओकसाइड, 25 किलो ब्लूग्रेड जीपी, पांच किलो विस्फोटक सामग्री व आठ ड्रम फेविकाल बरामद किया। पुलिस ने सामान को जब्त किया। दोनों आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने दोनों पर मुकदमा दर्ज करने की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

-----------

ग्रामीणों को नहीं थी भनक

-ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें गांव में पटाखे बनाने की फैक्ट्री संचालित होने की भनक तक नहीं थी। एक या दो गाड़ी आती थी, लेकिन मकान में से क्या लेकर जाती थी और क्या लेकर आती थी इस बारे में किसी को नहीं पता था।

खेत की मेढ़ काटने के विरोध पर किसान परिवार हमला

ग्राम सूप निवासी किसान महिपाल का आरोप है कि गत बुधवार को छह लोगों ने उनकी खेत की मेढ़ काट दी थी। आरोपितों में एक चौकीदार भी शामिल है। विरोध करने पर आरोपितों ने घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। तभी बाहर से आए बेटे रोहित की भी पिटाई की गई। रमाला थाना पर घटना की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपित खुलेआम धमकी दे रहे हैं। इससे उनका परिवार दहशत में है। उन्होंने गुरुवार को एसपी से शिकायत की है। थाना प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी