ढाई लाख की चोरी, बरामद किए सिर्फ दो सिलेंडर

टेलर के मकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 09:16 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 09:16 PM (IST)
ढाई लाख की चोरी, बरामद किए सिर्फ दो सिलेंडर
ढाई लाख की चोरी, बरामद किए सिर्फ दो सिलेंडर

बागपत, जेएनएन। टेलर के मकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर राजफाश किया। नगदी समेत ढाई लाख के सामान की चोरी की घटना में पुलिस सिर्फ गैस के दो सिलेंडर बरामद कर पाई है।

बागपत के मुगलपुरा मोहल्ला की नई बस्ती निवासी टेलर इकराम के मकान से चोरों ने गत 20 सितंबर की रात एक लाख रुपये नगदी समेत करीब ढाई लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी किए थे। पीड़िता ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था।

कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने गुरुवार को आरोपित फरमान निवासी मोहल्ला मुगलपुरा व शाहिब निवासी पुराना कस्बा बागपत को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने इकराम के मकान में चोरी करना स्वीकार किया। उनके पास से चोरी किए गए दो सिलेंडर बरामद किए। जिनको बेचने के लिए आरोपित लेकर जा रहे थे। मकान से चोरी किए गए रुपये आरोपितों ने खर्च कर दिए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश किया। उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। बाइक सवार बदमाश ने होटलकर्मी से हजारों लूटे

ढिकौली गांव के पास बुधवार आधी रात बाइक सवार दो बदमाश ने मारपीट कर होटलकर्मी से हजारों रुपये लूटे।

पीड़ित ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस मामले को लूट के बजाए आपसी मारपीट का बता रही है। ढिकौली गांव निवासी गुलफाम पुत्र साबिर गाजियाबाद के लोनी में होटल पर नौकरी करता है। बुधवार रात बाइक से घर लौट रहा था। गुलफाम रात लगभग 12 बजे वह गांव पहुंचा, तो फोन आ गया। रुककर बात करने लगा। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मारपीट की और फिर चार हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने बाइक को भी नाले में गिरा दिया। पीड़ित ने सूचना दी तो स्वजन मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपित फरार हो चुके थे। पीड़ित ने रात में ही थाने पर घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर एसओ सतेंद्र सिंह ने बताया कि लूट नहीं हुई है। दो पक्ष में मारपीट हुई थी।

chat bot
आपका साथी