25 हजारी राहुल का गाजियाबाद में आत्मसमर्पण

फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में आखिरी आरोपित 25 हजार रुपये के इनामी ने समर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:37 PM (IST)
25 हजारी राहुल का गाजियाबाद में आत्मसमर्पण
25 हजारी राहुल का गाजियाबाद में आत्मसमर्पण

बागपत, जेएनएन। फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में आखिरी आरोपित 25 हजार रुपये के इनामी राहुल ने पुलिस को चकमा देकर गाजियाबाद अदालत में आत्मसमर्पण किया। अन्य छह आरोपित पहले ही जेल जा चुके हैं।

ग्राम बली में फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की गत पांच अक्टूबर की रात गोलियों से भूनकर हत्या की गई थी। घटना का अज्ञात में बागपत कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। विवेचना में प्रकाश में आए तीन आरोपित अरुण उर्फ चना, भोला व पवन निवासीगण ग्राम बली को बागपत कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया तथा आरोपित पंकज को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था।

आरोपित अमन ने बागपत अदालत व राहुल निवासी ग्राम गेज्जा (मेरठ) ने मेरठ अदालत में आत्मसमर्पण किया। आरोपित राहुल उर्फ सुक्की निवासी लोनी (गाजियाबाद) फरार चल रहा था। एसपी नीरज कुमार जादौन ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। राहुल को शरण देने पर पुलिस ने उसकी माता को भी गिरफ्तार किया था,लेकिन पुलिस राहुल को गिरफ्तार नहीं कर पाई। आरोपित राहुल ने गाजियाबाद की अदालत में आत्मसमर्पण किया।

कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि पुलिस दबाव से 25 हजार रुपये के इनामी राहुल अपने पुराने एक केस में जमानत निरस्त कराकर अदालत में पेश हुआ। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। उसको पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) पर लेकर पूछताछ की जाएगी। किशोरी से छेड़छाड़ पर युवक गिरफ्तार, जेल भेजा

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने गत 26 नवंबर को मुकदमा दर्ज कराया था कि उनकी 14 वर्षीय बेटी पर पड़ोसी युवक बुरी नजर रखता है। गली से गुजरते समय आए दिन छेड़छाड़ करता है। गत 23 नवंबर की रात दो बजे युवक घर में घुस आया। बेटी के चिल्लाने पर आरोपित युवक को पकड़ा गया।

बाद में जान से मारने की धमकी देता हुआ आरोपित फरार हो गया था। वहीं, पुलिस आरोपित की धरपकड़ में लगी थी। इसमें पुलिस को सफलता मिली। कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर बुधवार को अदालत में पेश किया। उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। आरोपित गांव के जनप्रतिनिधि का भाई है।

chat bot
आपका साथी