दिल्ली का 25 हजारी बदमाश मुठभेड़ में घायल

पुलिस मुठभेड़ में दिल्ली का 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। धरा गया बदमाश बागपत में हुई ट्रक लूट में वांछित था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 12:14 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 12:14 AM (IST)
दिल्ली का 25 हजारी बदमाश मुठभेड़ में घायल
दिल्ली का 25 हजारी बदमाश मुठभेड़ में घायल

बागपत, जेएनएन। पुलिस मुठभेड़ में दिल्ली का 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश बागपत में हुई ट्रक लूट में वांछित था।

शनिवार की सुबह 5. 30 बजे कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम पूर्वी यमुना नहर पटरी पर मुबारिकपुर पुलिया के पास चेकिग कर रही थी। तभी गाजियाबाद की तरफ से आ रहे संदिग्ध बाइक सवार को टीम ने रुकने का इशारा किया। बाइक न रोकते हुए सवार ने टीम पर फायरिग की। पीछा करते हुए पुलिस की जवाबी फायरिग में दो गोली चली, जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में लगी। बदमाश का नाम अरमान पुत्र मेहरदीन निवासी करदमपुर दिल्ली है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया। सीओ युवराज सिंह ने बताया कि बदमाश पर बागपत पुलिस की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित है।उस पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

फायरिग की सूचना पर दौड़ी पुलिस, हुई थी मारपीट

संवाद सहयोगी, बड़ौत : किदवई नगर में शुक्रवार रात्रि में मस्जिद से नमाज पढ़कर लौट रहे लोगों पर फायरिग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में मामला मारपीट कर निकला। शनिवार को दोनों पक्षों के एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह ने बताया कि झूठी सूचना देने व शांतिभंग करने के मामले में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोगों का शांति भंग में चालान किया गया है।

मारपीट में कई घायल

खेकड़ा : घिटौरा गांव निवासी दिनेश पुत्र रामेश्वर ने दी तहरीर में बताया कि पड़ोसी मोहित व कुलदीप पुत्रगण सुंदर व रिकू पुत्र बाबूराम उससे रंजिश रखते हैं। शुक्रवार रात को वह गली से निकल रहा था। तीनों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। बीच बचाव में आए स्वजन को भी पीटा और लहूलुहान किया। पुलिस ने घायल तीनों का इलाज कराया। पीड़ित की तहरीर पर तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी