कैंटर में ठूंसी गई थीं 17 गायें, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

17 गायों को भरकर ले जा रहे एक कैंटर को मंगलवार को सुबह शेरपुर लुहारा गांव में ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:39 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:39 PM (IST)
कैंटर में ठूंसी गई थीं 17 गायें, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा
कैंटर में ठूंसी गई थीं 17 गायें, ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा

बागपत, जेएनएन। 17 गायों को भरकर ले जा रहे एक कैंटर को मंगलवार को सुबह शेरपुर लुहारा गांव में ग्रामीणों ने रुकवा लिया। इस दौरान मौका पाकर चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। सूचना पाकर विहिप कार्यकर्ता और पुलिस मौके पर पहुंची और गायों को कैंटर से उतरवाकर बदरखा गोशाला में भिजवाया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरक्षा दल के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों ने तस्दीक की है कि गांव के ही कुछ लोग गो तस्करी के धंधे से जुड़े हैं। इन गायों को कटान के लिए ले जाया जा रहा था। नगराध्यक्ष अजय निरवाल ने मांग की कि गौ तस्करी के धंधे में लिप्त सभी दोषियों को पुलिस प्रशासन गिरफ्तार करके जेल भेजे और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। घटनास्थल पर नगर संपर्क प्रमुख रकम सोलंकी, नितिन गोस्वामी, तरुण कुमार, विकास गुप्ता, सचिन शर्मा, रवींद्र कुमार उपाध्याय आदि कार्यकर्ता और गांववासी मौजूद रहे।

एसओ विनोद कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

फार्मासिस्ट हत्याकांड के दो आरोपित घोषित होंगे इनामी

जागरण संवाददता,बागपत : फार्मासिस्ट की हत्या के मामले में दो आरोपित जल्द ही 25-25 हजार रुपये के इनामी घोषित होंगे। उनके अदालत से गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) जारी हो चुके हैं।

ग्राम बली में गत पांच अक्टूबर की रात फार्मासिस्ट सुरेंद्र सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। उस समय वह अपने तीन साथियों के साथ गांव के बाहर घूम रहे थे। उनके भाई सतवीर सिंह ने बागपत कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस विवेचना के आधार पर आरोपित अरुण उर्फ चना, भोला व पवन निवासीगण ग्राम बली को गिरफ्तार कर चुकी है। घटना में शामिल अमन के अलावा भाजपा नेता का भतीजा पंकज निवासीगण बली, सुक्की निवासी लोनी (गाजियाबाद), राहुल निवासी गेज्जा व मेरठ का रहने वाला एक अन्य अपराधी फरार हैं।

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि केस के आरोपित पंकज व अमन के अदालत से गैर जमानती वारंट हो गए हैं। दोनों आरोपितों पर 25-25 हजार रुपये के इनाम की संस्तुति कर रिपोर्ट एसपी को भेज दी गई है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी