ट्रक में 60 मवेशियों में 12 मृत व 10 घायल मिले, एक तस्कर गिरफ्तार

गाजियाबाद के डासना में कटान के लिए 60 मवेशियों को एक कैंटर में क्रूरतापूर्वक ले जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:39 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:39 PM (IST)
ट्रक में 60 मवेशियों में 12 मृत व 10 घायल  मिले, एक तस्कर गिरफ्तार
ट्रक में 60 मवेशियों में 12 मृत व 10 घायल मिले, एक तस्कर गिरफ्तार

बागपत, जेएनएन। गाजियाबाद के डासना में कटान के लिए 60 मवेशियों को एक कैंटर में क्रूरतापूर्वक ले जाते हुए एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। ट्रक से बाहर निकाले तो 12 मृत मवेशी व दस घायल मिले।

कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह ने बताया कि शुक्रवार को राष्ट्रवंदना चौक पर मवेशियों से लदा ट्रक पकड़ा गया। ट्रक में मवेशियों के मुंह-पैर बांधकर बुरी तरह से ठूंस रखा था। ट्रक से बाहर निकालने पर मवेशी 12 मृत व 10 घायल मिले। ट्रक से आरोपित मुर्रसलीम पुत्र अख्तर निवासी ग्राम नूनाबडी (सहारनपुर) को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपित व्यक्ति गाजियाबाद के डासना में कटान के लिए मवेशी लेकर जा रहे थे। आरोपित के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आटो में मीट के साथ एक युवक गिरफ्तार, दूसरा फरार

एक बार फिर मवेशी के मीट की अवैध सप्लाई का राजफाश हुआ। आटो में मीट के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसका दूसरा साथी फरार हुआ।

कोतवाली एसआइ मानवेंद्र सिंह के मुताबिक दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर अमरावती गेट के पास आटो में करीब 110 किग्रा मवेशी (कटरे) का मीट लदा मिला। आटो में आरोपित युवक अब्दुल रहमान निवासी पुराना कस्बा बागपत पकड़ा गया। उसका साथी आकिब फरार हुआ। पूछताछ में आरोपित युवक समीर ने बताया कि मीट को खेकड़ा में दुकान पर बेचने के लिए जा रहा था। उसके पास मीट खरीद की कोई रसीद नहीं मिली। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी