विनयपुर में 10वीं के छात्र की डेंगू से मौत

विनयपुर गांव में बुखार से ग्रस्त 10वीं के छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:40 PM (IST)
विनयपुर में 10वीं के छात्र की डेंगू से मौत
विनयपुर में 10वीं के छात्र की डेंगू से मौत

बागपत, जेएनएन। विनयपुर गांव में बुखार से ग्रस्त 10वीं के छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के दर्जनों लोगों के इलाज के लिए ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से शिविर की मांग की है।

डेंगू संग मलेरिया और वायरल का प्रकोप लगातार क्षेत्र में फैल रहा है। विनयपुर गांव में कक्षा 10 के छात्र शिवम पुत्र रणपाल करीब 10 दिन से बुखार की गिरफ्त में था। शुरूआत में स्वजन गांव में ही प्राइवेट डाक्टर से इलाज करा रहे थे। हालत में सुधार न होने पर इलाज के लिए नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान छात्र की मौत होने से स्वजन में कोहराम मचा है। स्वजन के मुताबिक छात्र को डेंगू की पुष्टि हुई थी। वहीं छात्र की मौत से ग्रामीण में हड़कंप मचा है, क्योंकि दर्जनों लोग बुखार की चपेट में हैं। अधिकांश का इलाज बाहरी अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग से गांव में शिविर लगाने की मांग की है। किया हंगामा

संवाद सूत्र, चांदीनगर : लहचौड़ा गांव में राकेश पत्नी रामपाल, मोनू पुत्र नरेश, फैजान पुत्र फैयाज, सौरव पुत्र कृषणपाल, आशू पुत्र पप्पू, गोलू पुत्र बिल्लू, अभिषेक पुत्र मुकेश, माधव पुत्र सोनू को डेंगू की पुष्टि हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव का तालाब गंदगी से पटा है। इससे संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। ग्रामीणों ने शिकायतों के बाद भी गांव में शिविर नहीं लगाने पर स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ हंगामा किया। चेतावनी दी यदि जल्द शिविर नहीं लगा तो आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

chat bot
आपका साथी