पिता के कातिल ने खुद को गोली से उड़ाया

आधी रात युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह पहुंची फॉरेंसिक व पुलिस टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर खुदकुशी में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस आत्महत्या की वजह तलाश रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:55 PM (IST)
पिता के कातिल ने खुद को गोली से उड़ाया
पिता के कातिल ने खुद को गोली से उड़ाया

जेएनएन दातागंज/सिलहरी (बदायूं) : आधी रात युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बुधवार सुबह पहुंची फॉरेंसिक व पुलिस टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर खुदकुशी में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है। पुलिस आत्महत्या की वजह तलाश रही है।

मूसाझाग थाना क्षेत्र के ग्राम हथिनी भूड़ निवासी इसहाक के पुत्र मद्दूहनस ने मंगलवार रात 12 बजे खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। आधी रात में गोली चलने की आवाज पर परिजन और मुहल्ले वाले उसके कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था। उसने कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारी थी। परिजनों के अनुसार युवक घटना के समय अपने घर के कमरे में अकेला सो रहा था। देर रात परिजनों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना पर देर रात में पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। सुबह दोबारा फॉरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना किया है। मृतक घर में सबसे बड़ा था।

इनसेट ::

पिता के सिर में लकड़ी की बल्ली मारकर कर दी थी हत्या

पुलिस के अनुसार, युवक मानसिक विक्षप्त था। उसका बरेली के बाद राजस्थान से इलाज चल रहा था। तीन साल पहले किसी बात को लेकर युवक ने गुस्से में आकर अपने पिता के सिर में वजनदार लकड़ी मार दी थी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में युवक के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया था और जेल भी जाना पड़ा था।

वर्जन ::

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवक मानसिक विक्षप्त था। जिसके चलते उसने आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है। आत्महत्या में प्रयुक्त तमंचा कहां से खरीदा था इसकी जांच की जा रही है।

- इंद्रेश कुमार, एसएचओ मूसाझाग

chat bot
आपका साथी