बदायूं में युवक ने की खुदकुशी, पत्नी, साले और भाइयों को ठहराया जिम्मेदार

गांव भूड़ा भदरौल में शुक्रवार देर रात एक युवक ने गृहकलह में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी दो साले व दो भाइयों को ठहराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 12:28 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 12:28 AM (IST)
बदायूं में युवक ने की खुदकुशी, पत्नी, साले और भाइयों को ठहराया जिम्मेदार
बदायूं में युवक ने की खुदकुशी, पत्नी, साले और भाइयों को ठहराया जिम्मेदार

बदायूं, जेएनएन : गांव भूड़ा भदरौल में शुक्रवार देर रात एक युवक ने गृहकलह में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। मृतक ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें, अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी, दो साले व दो भाइयों को ठहराया है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसके शव को फंदे से उतारा। घटना की जांच चल रही है।

भूड़ा भदरौल निवासी अनिल सिंह की शादी बरेली के हाफिजगंज थाना के गांव नरहरपुर के राकेश सिंह की बेटी रूबी के साथ हुई थी। उनका एक पांच वर्ष का बेटा भी है। शुक्रवार को अनिल ने मारपीट की। इस पर पत्नी मायके चली गई थी। स्वजन ने बताया कि देर शाम वह कमरे में सोने गया। शनिवार सुबह स्वजन जागे तो अनिल का कमरा अंदर से बंद था। स्वजन ने कमरे को खोलने की कोशिश की। लेकिन, दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए स्वजन ने थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे एसओ ऋषिपाल सिंह ने पुलिस टीम की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा। कमरे में अनिल का शव फंदे से लटका मिला। मृतक की चारपाई से पुलिस को एक सुसाइड बरामद हुआ। जिसमें अनिल ने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी, दो साले एवं दो भाइयों को बताया है। पुलिस ने सुसाइड को जब्त करके जांच शुरू कर दी है। कादरचौक थाने के एसओ ऋषिपाल सिंह ने बताया कि मृतक नशे का आदि था। वह अक्सर शराब पीकर पत्नी को मारता पीटता है। इस वजह से उसकी पत्नी मायके चली गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सुसाइड नोट और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी