युवक ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप

थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों पर थाना क्षेत्र के ही एक युवक ने मारपीट का आरोप लगाया है। मारपीट से युवक की हालत बिगड़ गई उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना क्षेत्र के गांव सुरैनी पापड़ी निवासी पीतांबर का गांव के ही दूसरे पक्ष से विवाद हो गया था। पुलिस उसको और दूसरे पक्ष के दो लोगों को लेकर थाने पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:30 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:30 AM (IST)
युवक ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप
युवक ने पुलिसकर्मियों पर लगाया मारपीट का आरोप

जेएनएन, फैजगंज बेहटा (बदायूं): थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों पर थाना क्षेत्र के ही एक युवक ने मारपीट का आरोप लगाया है। मारपीट से युवक की हालत बिगड़ गई उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना क्षेत्र के गांव सुरैनी पापड़ी निवासी पीतांबर का गांव के ही दूसरे पक्ष से विवाद हो गया था। पुलिस उसको और दूसरे पक्ष के दो लोगों को लेकर थाने पहुंची। आरोप है कि रात्रि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से दूसरे पक्ष ने साठगांठ कर ली। पुलिसकर्मियों ने दूसरे पक्ष से पैसा लेने के बाद थाने में ही उसको पीटकर घायल कर दिया। उसके सीने में गंभीर चोट आने से वह बेहोश हो गया। जमानत पर छूटने के बाद स्वजन उसको लेकर अस्पताल गए, जहां उसका इलाज कराया है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताय कि मामला संज्ञान में नहीं है। शिकायत आने पर जांच कर सत्यता के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी