कार की टक्कर से महिला की मौत, चालक को पीटकर लगाया जाम

बदायूं-बिजनौर हाईवे पर स्थित टिटौली पुलिया के समीप शनिवार दोपहर कार ने बाइक सवारों को रौंदा। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी और दामाद घायल हो गए। सूचना देने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक घायल हाईवे पर तड़पते रहे। इससे पहले मृतक महिला के गांव से आई भीड़ आक्रोशित हो गए। उन्होंने हंगामा कर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:21 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:21 AM (IST)
कार की टक्कर से महिला की मौत, चालक को पीटकर लगाया जाम
कार की टक्कर से महिला की मौत, चालक को पीटकर लगाया जाम

जेएनएन, उघैती : बदायूं-बिजनौर हाईवे पर स्थित टिटौली पुलिया के समीप शनिवार दोपहर कार ने बाइक सवारों को रौंदा। हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी बेटी और दामाद घायल हो गए। सूचना देने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक घायल हाईवे पर तड़पते रहे। इससे पहले मृतक महिला के गांव से आई भीड़ आक्रोशित हो गए। उन्होंने हंगामा कर जाम लगा दिया। जाम व हंगामे की सूचना पर एसओ वीरेंद्र सिंह राणा मौके पर पहुंचे। फिर लोगों को शांत कराकर जाम को खुलवाया।

इस्लामनगर थाना के गांव रमपुरा के रंजीत दावत में शामिल होने उघैती के गांव रमपुरिया बाइक से आ रहे थे। उनके साथ में पत्नी कुमकुम और सास शिवदेई बाइक पर बैठी थीं। रास्ते में गांव टिटौली पुलिया के पास पीछे से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मारी। इससे बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर गिरकर घायल हुए। हादसे की सूचना पर शिवदेई के गांव वाले मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। लेकिन, एक घंटे तक कोई मौके पर नहीं पहुंचा। इससे इलाज नहीं मिलने से शिवदेई की मौत हो गई। इस पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने कार चालक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसी बीच कस्बा इंचार्ज रामवीर सिंह मौके पर पहुंचे। लोगों ने उनके घेराव की कोशिश की। लेकिन, वह लोगों को समझाकर घायलों को लेकर सीएचसी पहुंचे। यहां यहां चिकित्सक ने शिवदेई को मृत घोषित किया। घायल दंपती का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया।

हाईवे पर जुटी रही भीड़

पुलिस के खिलाफ आक्रोशित भीड़ एक घंटे तक हाईवे पर जुटी रही। इससे वहां जाम लग गया। जाम की सूचना पर उघैती एसओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को तितर-बितर किया। फिर पुलिस ने यातायात संचालन सुचारू कराया। एसओ वीरेंद्र सिंह राणा ने बताया कि, मृतका के बेटे मनोज की तहरीर पर अज्ञात कार चालक पर मुकदमा दर्ज किया है। कार को कब्जे में लेकर आरोपित की तलाश की जा रही है। भीड़ के चंगुल में रहा आरोपित चालक

हादसे के बाद लोगों ने कार चालक को पकड़कर पीटा। कुछ लोगों के समझाने पर लोग शांत हुए। लेकिन, पुलिस की देरी से लोग चालक पर फिर से भड़क उठे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको लोगों के चंगुल से छुड़ाया। लेकिन, वह मौके से पुलिस को भी चकमा देकर फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी