पति से विवाद होने पर महिला ने की खुदकुशी

दहगवां जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मदारपुर में पति से विवाद होने पर महिला ने खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 02:18 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 02:18 AM (IST)
पति से विवाद होने पर महिला ने की खुदकुशी
पति से विवाद होने पर महिला ने की खुदकुशी

दहगवां : जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मदारपुर में पति से विवाद होने पर महिला ने घर के बाहर पेड़ पर फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। भोर में उसने आत्मघाती कदम उठाया तो वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर फंदे पर लटकी लाश पर पड़ी जिससे वह हैरत में पड़ गए। कुछ ही देर में मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मृतका के मायके वाले भी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौते की बात चलने लगी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है।

गांव निवासी कुंवरपाल का अपनी पत्नी सुनीता से विवाद हो गया था। सोमवार को रात परिजनों ने दोनों को समझाकर शांत कर दिया। सुनीता के बच्चे भी सो गए लेकिन, वह जागती रही। भोर में उसने घर के बाहर दीवार के सहारे मौजूद पेड़ पर फंदा बनाया और खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतका के मायके वालों को दी तो वह सहसवान के गांव अल्लीपुर से रोते-बिलखते पहुंच गए। इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ तो दोनों पक्षों में फैसले की बात चलने लगी। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

वर्जन

महिला ने फंदे पर लटककर खुदकुशी की है। उसके परिजनों की ओर से शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की तहरीर मिली थी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- राकेश चौहान, एसओ जरीफनगर

chat bot
आपका साथी