शादीशुदा प्रेमिका को अगवा करने का वीडियो वायरल

जेएनएन बदायूं प्रेमी द्वारा प्रेमिका के पति और स्वजन के बीच उसे अगवा करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच प्रेमी का उसकी प्रेमिका के स्वजन से काफी गहमागहमी और खींचतान हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST)
शादीशुदा प्रेमिका को अगवा करने का वीडियो वायरल
शादीशुदा प्रेमिका को अगवा करने का वीडियो वायरल

जेएनएन बदायूं : प्रेमी द्वारा प्रेमिका के पति और स्वजन के बीच उसे अगवा करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच प्रेमी का उसकी प्रेमिका के स्वजन से काफी गहमागहमी और खींचतान हुई है। इसके बाद प्रेमी प्रेमिका को जबरन खींचकर बाइक से अगवा कर ले गया। यहां मौके पर पुलिस भी पहुंची थी, लेकिन तब तक प्रेमी वहां से भाग चुका था। इस मामले में पीड़ित पति की ओर से थाना पुलिस को तहरीर दी गई है।

मामला फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार की सुबह मुरादाबाद फर्रूखाबाद हाईवे स्थित कब्रिस्तान के समीप एक हाइवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वारयल हुआ है। वायरल वीडियो में करीब दो दर्जन लोग नजर आ रहे है। बताया जाता है संभल जिले के धनारी क्षेत्र का रहने वाला एक युवक का फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक गांव की शादीशुदा महिला से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। महिला का प्रेमी से मिलना-जुलना बरकरार था। इस बात की जानकारी जब महिला के ससुराल पक्ष को हई तो उन्होंने इसका विरोध किया। महिला ने यह बात अपने प्रेमी को बताई तो वह अपने दो दर्जन लोगों के साथ उसे लेने के लिए पहुंच गया। प्रेमी के आने पर महिला हाइवे किनारे आ गई। उसके पीछे उसके ससुराल पक्ष के लोग और पति भी आ गया। प्रेमी और पति का आमना सामना हुआ तो विवाद हो गया। काफी देर तक महिला को पकड़कर प्रेमी और पति के बीच खींचतान हुई। लेकिन प्रेमी पति की अपेक्षा उसपर भारी पड़ गया और महिला प्रेमिका को अपनी बाइक पर बिठाकर फरार हो गया। इस बीच घटना की जानकारी थाना पुलिस को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला प्रेम प्रसंग को देखा तो वह भी मूकदर्शक बन गई। इस संबंध में इंस्पेक्टर अजय चाहर ने बताया कि इस तरह का मामला उनके संज्ञान में नहीं है, तहरीर प्राप्त होती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी