बदायूं में सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की मौत

अलापुर थाना व कस्बा में भसराला मोड़ के पास मंगलवार की शाम सात बजे करीब बेकाबू ट्रक ने पीछे से बाइक सवार रौंद दिए। हादसे में बाइक सवार चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन गमजदा हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर हादसे के बाद भागे ट्रक और चालक को म्याऊं चौकी पुलिस ने पकड़ लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:53 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:53 PM (IST)
बदायूं में सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की मौत
बदायूं में सड़क हादसे में चाचा और भतीजे की मौत

बदायूं, जेएनएन: अलापुर थाना व कस्बा में भसराला मोड़ के पास मंगलवार की शाम सात बजे करीब बेकाबू ट्रक ने पीछे से बाइक सवार रौंद दिए। हादसे में बाइक सवार चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजन गमजदा हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, हादसे के बाद भागे ट्रक और चालक को म्याऊं चौकी पुलिस ने पकड़ लिया है।

थाना क्षेत्र के गांव कुंड़ेली निवासी राधे 40 वर्ष पुत्र पातीराम और उनका भतीजा घनश्याम पुत्र धनपाल सोमवार की शाम घर से दावत खाने के लिए दातागंज क्षेत्र के गांव हररामपुर के लिए बाइक से जा रहे थे। बाइक राधे का भतीजा चला रहा था। वह जैसे ही नगर के भसराला मोड़ पर पहुंचे वैसे ही बदायूं की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। टक्कर से बाइक फिसल गई। इससे ट्रक का पहिया दोनों को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद आरोपित चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। राहगीरों की मौके पर भीड़ जुट गई। किसी ने थाना पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने म्याऊं चौकी पुलिस को अलर्ट दिया। म्याऊं चौकी पुलिस ने भागे ट्रक चालक को बैरियर पर पकड़ लिया। इधर, चाचा भतीजे की मौत की खबर मिलते ही स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। अलापुर इंस्पेक्टर ओपी गौतम का कहना है कि ट्रक और चालक पकड़ लिया गया है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी