कोरोना टेस्ट में दो यात्री निकले संक्रमित

कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस पर जिलाधिकारी कुमार प्रशांत के निर्देश पर दिल्ली से आने वाले यात्रियों का टेस्ट कराया जा रहा है। रास्ते से अचानक पकड़ने पर भी लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं। डिपो चौराहा पर सोमवार को सौ यात्रियों के टेस्ट में दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:31 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:31 AM (IST)
कोरोना टेस्ट में दो यात्री निकले संक्रमित
कोरोना टेस्ट में दो यात्री निकले संक्रमित

जेएनएन, बदायूं : कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। दिल्ली में संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस पर जिलाधिकारी कुमार प्रशांत के निर्देश पर दिल्ली से आने वाले यात्रियों का टेस्ट कराया जा रहा है। रास्ते से अचानक पकड़ने पर भी लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं। डिपो चौराहा पर सोमवार को सौ यात्रियों के टेस्ट में दो लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

सोमवार को दोपहर 12 बजे से एक घंटे से डेढ़ घंटे के लिए रोडवेज बसों से आने वालों का कोरोना टेस्ट हुृआ। होमगार्ड दिल्ली से आने वाले यात्रियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के लगे कैंप में लेकर पहुंचे। जहां सभी के नाम, पिता का नाम, पता, मोबाइल नंबर नोट किए गए। कोरोना टेस्ट करने के बाद सभी को जाने दिया गया। जांच में दो यात्री कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनसेट

सतर्क रहें, बढ़ रहे कोरोना के मरीज

लोगों को समझना होगा कि यात्रियों के अचानक हुए टेस्ट में भी लोग पॉजिटिव निकल रहे हैं। सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता है कि उनके आसपास रहने या बात करने वाला कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो सकता है। इससे बेहतर है कि मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें।

------------------------ जिले में 1130 निगेटिव सात लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

जेएनएन, बदायूं : जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फिर राहत भरी रिपोर्ट आई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी रिपोर्ट में बताया गया कि जिले में अलग-अलग स्थानों पर 1765 लोगों के सैंपल लिए गए जिसमें 1137 की रिपोर्ट मिली और 1130 निगेटिव, सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। इसमें फिरोजाबाद, शाहजहांपुर समेत गैर जनपद के चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सहसवान में एक, आसफपुर में एक और जिला महिला अस्पताल में एक संक्रमित निकला। संक्रमितों को क्वारंटाइन कराया गया है।

chat bot
आपका साथी