भूसे भरी ट्राली ने बाइक रौंदी, दो की मौत

जरीफनगर क्षेत्र के गांव अंबियापुर से शुक्रवार की रात संभल जिले के पाठकपुर में गई बरात में शामिल होने गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 12:10 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 12:10 AM (IST)
भूसे भरी ट्राली ने बाइक रौंदी, दो की मौत
भूसे भरी ट्राली ने बाइक रौंदी, दो की मौत

नाधा : जरीफनगर क्षेत्र के गांव अंबियापुर से शुक्रवार की रात संभल जिले के पाठकपुर में गई बरात में शामिल होने जा रहे एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों को भूसे से भरी ट्राली ने रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

शुक्रवार की शाम गांव अंबियापुर से बरात सम्भल के पाठकपुर गांव गई थी। जिसमें गांव के ही पान¨सह (45) पुत्र गंगासहाय, लालाराम (28) पुत्र गजराम व हरिज्ञान (30) पुत्र ब्रजलाल भी गए थे। बरात कर वापस लौटते वक्त थाना धनारी क्षेत्र के गांव खजरा के पास एक भूसा से भरी ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे पान¨सह व लालाराम की मौके पर ही मौत हो गई। हरिज्ञान गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदला गया। एक ही गांव में दो मौतें होने से पूरे गांव में मातम छा गया। टेंपो की टक्कर से बाइक सवार घायल

संस, बिल्सी : बिसौली रोड स्थित ग्राम अंबियापुर में टेंपो चालक के टक्कर मारने से बाइक सवार अंबियापुर निवासी 40 वर्षीय पप्पू शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। टेंपों में सवार दो अन्य सवारियां भी घायल हुई हैं।

---------------

chat bot
आपका साथी