वजीरगंज से दिल्ली जा रहा आलू से भरा ट्रक बिसौली में लूटा

कस्बे से आलू भरकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे आलू भरे ट्रक को बदमाशों ने बिसौली में लूटा। बदमाश चालक को नशा सुंघाकर बेहोश कर हापुड़ के पास फेंक गए। होश में आने के बाद ट्रक चालक ने आलू व्यापारी को सूचना दी तो वह हापुड़ पहुंचे। उन्होंने हापुड़ पुलिस को मामले की तहरीर दी मगर वहां से घटनास्थल बदायूं जिले का बताकर यहां भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:04 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:04 AM (IST)
वजीरगंज से दिल्ली जा रहा आलू से भरा ट्रक बिसौली में लूटा
वजीरगंज से दिल्ली जा रहा आलू से भरा ट्रक बिसौली में लूटा

जेएनएन, वजीरगंज (बदायूं): कस्बे से आलू भरकर दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहे आलू भरे ट्रक को बदमाशों ने बिसौली में लूटा। बदमाश चालक को नशा सुंघाकर बेहोश कर हापुड़ के पास फेंक गए। होश में आने के बाद ट्रक चालक ने आलू व्यापारी को सूचना दी तो वह हापुड़ पहुंचे। उन्होंने हापुड़ पुलिस को मामले की तहरीर दी, मगर वहां से घटनास्थल बदायूं जिले का बताकर यहां भेज दिया। आलू व्यापारी मुकदमा दर्ज कराने वजीरगंज थाने गए तो उनको बिसौली कोतवाली भेजा गया। ट्रक तलाश करने के बजाए पुलिस व्यापारी को इधर से उधर टहला रही है।

कस्बे के आलू व्यापारी यूनिश कुरैशी ने 27 अक्टूबर की सुबह किराए के ट्रक में 200 बोरी आलू लादकर दिल्ली की आजादपुर मंडी में भिजवाया था। ट्रक चालक सम्भल निवासी इंतजार अहमद ट्रक लेकर समय से रवाना हो गया। सुबह तक आलू आजादपुर मंडी के आढ़ती के पास पहुंचने थे, इसलिए रात 11 बजे ट्रक चालक दिल्ली को निकला। बुधवार सुबह चालक ने आलू व्यापारी यूनिश को मोबाइल पर सूचना देते हुए बताया कि वजीरगंज व बिसौली के बीच कुछ लोगों ने ट्रक रुकवाया। फिर सवारी बनकर ट्रक में बैठ गए और उसे नशा सुंघा दिया। उसको किसी दूसरे वाहन में बिठाकर ट्रक लूट लिया। फिर उसको हापुड़ के बाबूगढ़ के पास सड़क किनारे डाल गए। सूचना पर हापुड़ पहुंचे आलू व्यापारी ने हापुड़ पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

वर्जन ..

ऐसी कोई सूचना उनके पास नहीं आई है। फिर भी वह संबंधित पुलिस से जानकारी कर कार्रवाई कराएंगे।

- सिद्धार्थ वर्मा, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी