समय सारिणी जारी, चार मार्च से चलेंगी दो जोड़ी ट्रेन

रेलवे ने लोगों को सुकून देने वाली जानकारी दी है। ट्रेनों के संचालन को रेलवे ने समय सारिणी जारी की है। इसमें चार मार्च से दो जोड़ी ट्रेनों का रोज संचालन करने का निर्णय लिया है। इससे यात्रियों को सहूलियत होगी। न्यूनतम किराया 30 रुपये रहेगा। सभी ट्रेन प्रारंभ के रेलवे स्टेशन से चलकर सभी हाल्ट समेत स्टेशन पर रुकेंगी। कोविड 19 की वजह से ट्रेनों का संचालन बंद किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:51 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:51 AM (IST)
समय सारिणी जारी, चार मार्च से चलेंगी दो जोड़ी ट्रेन
समय सारिणी जारी, चार मार्च से चलेंगी दो जोड़ी ट्रेन

जेएनएन, बदायूं : रेलवे ने लोगों को सुकून देने वाली जानकारी दी है। ट्रेनों के संचालन को रेलवे ने समय सारिणी जारी की है। इसमें चार मार्च से दो जोड़ी ट्रेनों का रोज संचालन करने का निर्णय लिया है। इससे यात्रियों को सहूलियत होगी। न्यूनतम किराया 30 रुपये रहेगा। सभी ट्रेन प्रारंभ के रेलवे स्टेशन से चलकर सभी हाल्ट समेत स्टेशन पर रुकेंगी। कोविड 19 की वजह से ट्रेनों का संचालन बंद किया गया था।

कोरोना महामारी की वजह से भीड़ को दूर रखने के लिए ट्रेन बंद की गई थीं। लोग बसों से सफर करने को मजबूर थे। रेलवे ने एक मार्च से संचालन का निर्देश दिया तो लोगों को अच्छा लगा लेकिन निर्धारित तिथि पर ट्रेन का संचालन शुरू नहीं हो सका। लोगों को निराशा हुई। अब रेलवे ने दो दिन बाद ट्रेन चलाने का निर्देश जारी किया है। समय सारिणी भी जारी की है। जिसके अनुसार कासगंज से बरेली सिटी जाने वाली ट्रेन सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर बदायूं पहुंचेगी और 11 बजकर 59 मिनट पर रवाना हो जाएगी। दूसरी ट्रेन कासगंज से शुरू होकर बरेली, लालकुंआ होते हुए काशीपुर जाएगी। जो बदायूं रेलवे स्टेशन पर दोपहर 3 बजकर 15 पर आएगी और 3 बजकर 20 मिनट पर बरेली के लिए रवाना हो जाएगी। एक ट्रेन काशीपुर से कासगंज जाएगी। जो 10 बजकर 48 मिनट पर आएगी और 10 बजकर 53 मिनट पर जाएगी। एक अन्य ट्रेन बरेली सिटी से चलकर कासगंज जाएगी। जो बदायूं रेलवे स्टेशन पर 6 बजकर 26 मिनट पर जाएगी और 6 बजकर 30 मिनट पर कासगंज के लिए रवाना हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी