मेडिकल कालेज में तीमारदार का पर्स चोरी, शक में संदिग्धों को पीटा

राजकीय मेडिकल कालेज में शनिवार को तीमारदार का पर्स चोरी हो गया। इस पर तीमारदार ने वहां घूम रहे दो संदिग्धों को शक के आधार पर पकड़ कर मारा पीटा। इससे वहां हंगामा शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी ली। लेकिन पर्स नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:19 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:19 AM (IST)
मेडिकल कालेज में तीमारदार का पर्स चोरी, शक में संदिग्धों को पीटा
मेडिकल कालेज में तीमारदार का पर्स चोरी, शक में संदिग्धों को पीटा

बदायूं, जेएनएन : राजकीय मेडिकल कालेज में शनिवार को तीमारदार का पर्स चोरी हो गया। इस पर तीमारदार ने वहां घूम रहे दो संदिग्धों को शक के आधार पर पकड़ कर मारा पीटा। इससे वहां हंगामा शुरू हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी ली। लेकिन, पर्स नहीं मिला। पुलिस ने मामले को शांत कराया है।

बिसौली कोतवाली के गांव मदनजुड़ी निवासी रामप्रकाश के पिता को सांस लेने में दिक्कत हुई। रामप्रकाश पिता को लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे। इस बीच उनकी हालत ज्यादा बिगड़ी तो वह उन्हें हायर सेंटर ले जाने की तैयारी करने लगे। जिस निजी वाहन से वह आए। उसी के चालक से बरेली ले जाने की बात कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने उनका पर्स चुरा लिया। इसका आभास होने पर उन्होंने पेंट की पीछे की जेब में हाथ डाला तो पर्स गायब था। इस पर वह परेशान हो गए, क्योंकि पर्स में 12 हजार रुपये थे। रामकिशोर ने मेडिकल कॉलेज में घूम रहे दो लोगों को शक के आधार पर पकड़ा। फिर पर्स चोरी का शोर मचा हंगामा किया। इस पर कुछ लोगों ने दोनों संदिग्धों को पीट दिया। सूचना पर डायल 112 की टीम और शेखूपुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी ली। लेकिन, पर्स नहीं मिला। पूछताछ में उन्होंने स्वयं को शेखूपुर का बताया। पुलिस ने जांच के बाद दोनों को छोड़ दिया। सूचना पर रामप्रकाश के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। फिर वह पिता को लेकर बरेली के लिए चले गए। शेखूपुर चौकी इंचार्ज आकाश कुमार ने बताया, मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी