आग से तीन घरों का सामान जलकर राख

गांव सूरतनगला में अचानक लगी आग से तीन घर जलकर राख हो गए। एक किसान ने फसल बेचकर बेटी की शादी को 60 हजार रुपये की नकदी जोड़ी थी। वह भी आग में जल गई। गुरुवार दोपहर दो बजे सूरतनगला निवासी शेरसिंह के घर में बनी झोपड़ी में अचानक आग लगी। उस समय घर पर कोई नहीं था सभी लोग खेतों में काम कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:46 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:46 AM (IST)
आग से तीन घरों का सामान जलकर राख
आग से तीन घरों का सामान जलकर राख

जेएनएन, दहगवां (बदायूं): गांव सूरतनगला में अचानक लगी आग से तीन घर जलकर राख हो गए। एक किसान ने फसल बेचकर बेटी की शादी को 60 हजार रुपये की नकदी जोड़ी थी। वह भी आग में जल गई।

गुरुवार दोपहर दो बजे सूरतनगला निवासी शेरसिंह के घर में बनी झोपड़ी में अचानक आग लगी। उस समय घर पर कोई नहीं था, सभी लोग खेतों में काम कर रहे थे। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे पहले कोई आग पर काबू पाता कि उसने पड़ोस में ही चोबसिंह की पशुशाला को भी अपनी चपेट में ले लिया। तेज लपटें देखने के बाद गांव में खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने आग पर काबू पाने की कोशिश की तब तक आग ने गंगासिंह के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। गंगासिंह ने अपनी बेटी की शादी के लिए बाजरा बेचकर 60 हजार रुपये की नकदी इकट्ठी की थी। वह भी आग में जलकर राख हो गई। सूचना पर सहसवान फायर ब्रिगेड के कर्मी जब तक मौके पर पहुंचे। तब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। खुले आसमान के नीचे पहुंचे तीनों किसानों के घरों में कुछ नहीं बचा है। हल्का लेखपाल ने मौका मुआयना कर क्षति का आंकलन किया है।

chat bot
आपका साथी